Saturday , October 21 2017
Home / Assam / West Bengal / घुसपैठ को रोकने में नाकामयाब रही बंगाल सरकार: राजनाथ सिंह

घुसपैठ को रोकने में नाकामयाब रही बंगाल सरकार: राजनाथ सिंह

पश्चिम बंगाल: आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र बंगाल में अपनी पार्टी के लिए वोटें बटोरने के  लिए बीजेपी तरह तरह की बयानबाज़ी में लगी हुई है।

देश के लोगों को 2014 में ऐसे ही जुमले सुनाकर लुभाने वाली बीजेपी ने सत्ता में आने के बाद कैसे रंग बदले हैं वह आज देश का बच्चा-बच्चा जानता है।

ऐसे ही कुछ बयानों के दम पर बीजेपी आने वाले विधानसभा चुनावों में भी अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है। हाल ही में बीजेपी के नेता और देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अपने एक बयान में बंगाल को एक असुरक्षित जगह बताया है।

राजनाथ ने कहा है कि बंगाल सरकार देश इलाके में घुसपैठ को रोकने में नाकाम रही है जिसकी वजह से बांग्लादेश से कई तरह के लोग देश में घुसपैठ कर रहे हैं। राजनाथ ने कहा कि अगर बंगाल के लोग बीजेपी को वोट देकर सत्ता में लाते हैं तो बीजेपी बंगाल में हो रही घुसपैठ पर पूरी तरह से काबू करेगी।

अपनी सरकार की तारीफों के पुल बांधते हुए राजनाथ ने कहा कि बंगाल को एक ईमानदार सरकार की जरुरत है। केंदर में बैठी बीजेपी ने गरीब परिवारों को भी बैंकों से जोड़ उनके हिस्से की सब्सिडी सीढ़ी बैंकों में भेजनी शुरू कर दी है जिस से करप्शन पर काफी हद्द तक लगाम लग गई है।

TOPPOPULARRECENT