Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / घूस लेते दलसिंहसराय के डीसीएलआर धराये

घूस लेते दलसिंहसराय के डीसीएलआर धराये

समस्तीपुर : सीबीआई की टीम ने जुमा को दलसिंहसराय ज़मीन सुधार उपसमाहर्ता हरिशंकर प्रसाद कुशवाहा को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते उनके दफ्तर में ही धर दबोचा। इसके बाद उन्हें लेकर पटना लेकर आयी। टीम की कियादत विजिलेंस के डीएसपी टीपी यादव कर रहे थे़।

इंस्पेक्टर रंजन कुमार, महेंद्र प्रसाद, विजय कुमार व डीपीसी महमूद जावेद समेत 12 रुकनी टीम उनके साथ थी़ मामले को लेकर विजिलेंस डीएसपी टीपी यादव ने बताया कि भूमि सुधार उपसमाहर्ता के कोर्ट में वाद संख्या 17/15 के वादी रामपुर जलालपुर के रहने वाले अमरनाथ चौधरी ने इस वाद में सुनवाई पूरी होने के बाद ऑर्डर के नाम पर 10,000 रुपये रिश्वत की मुतालिबात की थी़।

इसकी शिकायत वादी अमरनाथ चौधरी ने निगरानी में की थी़ मामले के तस्दीक के बाद वादी से जुमा को अपने दफ्तर में घूस की रक़म लेने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है़। निगरानी के हाथ लगे डीसीएलआर हरिशंकर बीपीएससी 47 वीं बैच के अफसर है़ं। उन्होंने गुजिश्ता 17 अगस्त, 15 को दलसिंहसराय में ज़मीन सुधार उपसमाहर्ता के तौर में अपना योगदान दिया था़। इससे पहले वे पटना नगर निगम में खुसूसी अफसर के तौर में काम कर रहे थे़। इनका घर कटिहार है।

 

TOPPOPULARRECENT