Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / घोड़े ने जान देकर चुकायी लापरवाही की कीमत

घोड़े ने जान देकर चुकायी लापरवाही की कीमत

हैदराबाद, 31 मई- बल्दिया और ट्रंस्को की लापरवाही और चलते आज एक घोड़े की जान गयी और एक लड़की घायल हो गयी। यह व़ाकिया घाँसी बाज़ार में मामा जुमला फाटक के पास हुआ। बरसात से जमा पानी में बऱकी उतर जाने से लड़की घायल हो गयी और घोड़ा मौत का श

हैदराबाद, 31 मई- बल्दिया और ट्रंस्को की लापरवाही और चलते आज एक घोड़े की जान गयी और एक लड़की घायल हो गयी। यह व़ाकिया घाँसी बाज़ार में मामा जुमला फाटक के पास हुआ। बरसात से जमा पानी में बऱकी उतर जाने से लड़की घायल हो गयी और घोड़ा मौत का शिकार हो गया।

इत्तेला मिलने के कुछ देर बाद म़ुकामे वारदात पर पहुंचे एक म़ुकामी शख्स नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि सुबह हुई तेज़ बारिश की वज्ह से मामा जुमला
फाटक के पास पानी जमा हो गया था। एक खम्बे पर खुले तारों की वज्ह से बऱकी पानी में उतर आयी और वहाँ से गुज़र रही लड़की शॉक लगने की वज्ह से उछल कर दूर जा गिरी। लड़की को को उसके वालिदैन वहाँ से ले गये। एक घोड़ा गाड़ीवाला भी वहाँ खड़ा था। बऱकी का असर इतना तेज़ था कि घोड़ा उछल कर नीचे गिर पड़ा और तड़पकर मर गया। म़ुकामी लोगों के मुताब़िक, गाड़ीवान गाड़ी से कूदने की वज्ह से बच गया। लेकिन करंट लगने से वह काफी देर तक परेशान रहा। लोगों को झटका इस बात से लगा कि जब पुलिस को 100 नम्बर पर फोन किया गया, तो बताया गया कि यह बल्दिया का मामला है, इसलिए वहीं फोन करें। काफी देर तक न बल्दिया का कोई मुल़ाजिम या ओहदेदार वहाँ पहुँचा और न ही पुलिस।

बाद में जब कार्पोरेटर रंजना देवी गोयल वहाँ पहुँची तो पुलिस और बल्दिया के ओहदेदार भी आ गये। बताया जाता है कि इस बिजली के खम्बे के बारे में स्थानीय लोगों ने ट्रंस्को से शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी। थोड़ी-सी बरसात से ही यहाँ पानी भर जाने के मसायल पैदा होते हैं।

बशुक्रिया …मिलाप

TOPPOPULARRECENT