Sunday , September 24 2017
Home / Punjab / Haryana / चंडीगढ़ छेड़छाड़: पीड़िता के पिता ने कहा- ‘विकास बराला के पिता ने मुझे छह बार किया था फोन’

चंडीगढ़ छेड़छाड़: पीड़िता के पिता ने कहा- ‘विकास बराला के पिता ने मुझे छह बार किया था फोन’

चंडीगढ़। बेटे की करतूत पर किसी तरह के राजनीतिक रसूख के इस्तेमाल की बात को निराधार बताने वाले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला पर पीड़ित वर्णिका के पिता व आई.ए.एस. अफसर वी.एस. कुंडू ने कई आरोप जड़ दिए।

कुंडू ने खुलासा किया कि वारदात की रात उनको आरोपी विकास बराला के पिता सुभाष बराला ने 6 बार कॉल किया था। उन्होंने हरियाणा बी.जे.पी. अध्यक्ष बराला का फोन नहीं उठाया, क्योंकि वह जानते थे कि उन पर दबाव बनाया जा सकता है।

कुंडू ने पुलिस पर गुमराह करने का आरोप लगाया है। एक चैनल से बातचीत में कुंडू ने कहा कि इसके बाद भाजपा के एक नेता ने उनको कॉल करके समझौते के लिए दबाव बनाया। उक्त नेता कुंडू को पहले से जानते थे।

उन्होंने बताया कि आरोपी बराला का बेटा है, इसलिए वह समझौता कर लें। नेता ने यह भी कहा कि पीड़िता व आरोपी एक ही जाति से हैं। इसलिए उनको समझौता कर लेना चाहिए। लेकिन उन्होंने इंकार करते हुए कहा कि आरोपी किसका बेटा है, इसकी उनको कोई परवाह नहीं है, उनको उनकी बेटी की चिंता है।

कुंडू ने कहा कि वारदात की रात वह अपने बेटी के साथ थाने पहुंचे थे। वहां उन्होंने पुलिस से आरोपियों के मैडिकल जांच की बात कही थी। करीब दो घंटे के बाद बताया गया कि विकास व उसके साथ के मैडिकल जांच में नशे में होने की पुष्टि हुई है।

उनकी मैडिकल टैस्ट हुए हैं, जबकि बाद में खुलासा हुआ कि आरोपियों ने सैंपल ही नहीं दिया। डा. हरजोत सिंह ने बताया कि पुलिस ने ऐसी रिक्वैस्ट नहीं की कि आरोपियों का यूरिन या ब्लड सैंपल लिया जाए। डाक्टर ने सिर्फ सूंघ कर मैडिकल रिपोर्ट तैयार की।

TOPPOPULARRECENT