Tuesday , October 17 2017
Home / Hyderabad News / चंद्रबाबू ने 10 मिनट में सिफ़ारती पासपोर्ट हासिल करलिया

चंद्रबाबू ने 10 मिनट में सिफ़ारती पासपोर्ट हासिल करलिया

आंध्र प्रदेश के चीफ़ मिनिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू ने यहां इलाक़ाई पासटपोरट ऑफ़िस पर अपना सिफ़ारती पासपोर्ट हासिल करलिया। नायडू सिफ़ारती पासपोर्ट की हुसूल के लिए सुबह सिकंदराबाद में वाक़्ये इलाक़ाई पासपोर्ट ऑफ़िस पहूंचेगे जहां री

आंध्र प्रदेश के चीफ़ मिनिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू ने यहां इलाक़ाई पासटपोरट ऑफ़िस पर अपना सिफ़ारती पासपोर्ट हासिल करलिया। नायडू सिफ़ारती पासपोर्ट की हुसूल के लिए सुबह सिकंदराबाद में वाक़्ये इलाक़ाई पासपोर्ट ऑफ़िस पहूंचेगे जहां रीजनल पासपोर्ट ऑफीसर अशवीनी सितारो और डिप्टी पासपोर्ट ऑफीसरस मुदुन कुमार रेड्डी ने इन का ख़ौरमक़दम किया।

बादअज़ां सिफ़ारती पासपोर्ट के तमाम ज़ाबतों की तकमील की गई। पासपोर्ट आफ़िसरान ने अंदरून 10 मिनट चंद्रबाबू नायडू को इन का सिफ़ारती पासपोर्ट बनाकर दे दिया। इस मौके पर तेलुगु देशम पार्टी के कारकुनों की कसीर तादाद चंद्रबाबू नायडू की आमद की इत्तेला पर वहां जमा होचुके थे।

चंद्रबाबू नायडू ने वापसी के मौके पर अपना क़ाफ़िला रोक दिया और कारकुनों से मुख़्तसर ख़िताब किया। आंध्र प्रदेश के वज़ीर के ना रावना ने भी पासपोर्ट ऑफ़िस पहोनचकर अपने सिफ़ारती पासपोर्ट के लिए दरख़ास्त दाख़िल की है। इस दफ़्तर के पी आर ओ सीरीश ने ये इत्तेला दी।

TOPPOPULARRECENT