Sunday , September 24 2017
Home / Bihar News / चंपारण में बोलेरो से 1.01 करोड़ जब्त

चंपारण में बोलेरो से 1.01 करोड़ जब्त

मेहसी (मोतिहारी): मेहिसी के दामोदपुर के पास गाड़ी जांच के दौरान एक बोलेरो से 1.01 करोड़ रुपये जब्त किये गये हैं। इस सिलसिले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। बोलेरो (बीआर.05पीए-1255) को जब्त किया गया है। मामले की तहक़ीक़ात चकिया एसडीओ चित्रगुप्त प्रसाद कर रहे हैं। रुपये एटीएम में डालनेवाले बताये जा रहे हैं, लेकिन इससे मुतल्लिक़ कागजात नहीं पेश किये जा सके। इस पर एसडीओ ने कहा कि जब तक बैंक मैनेजर की तरफ से दावा नहीं किया जायेगा, तब तक रुपये रिलीज नहीं किये जायेंगे।

बताया जाता है कि दामोदारपुर के पास पीर की शाम गाड़ियों की तहक़ीक़ात चल रही थी। इसी दौरान मुजफ्फरपुर की तरफ से आ रही बोलेरो को रोका गया। गाड़ी रुकते ही उससे राजा पांडे नाम का गार्ड लाइसेंसी बंदूक के साथ निकला और कहने लगा कि गाड़ी से बैंक का पैसा जा रहा है।

इसे एटीएम में डाला जाना है। इसके बाद गाड़ी जांच कर रहे पुलिस अफसरों ने गाड़ी में बैठ चार दीगर लोगों से जानकारी ली। इन लोगों ने कहा कि वो मेहसी में एटीएम में पैसा डालकर लौट रहे हैं। पुलिस की तरफ से जब इससे मुतल्लिक़ कागजात मांगे गये, तो ये लोग नहीं दिखा सके। इसी दरमियान मौके पर चकिया थाना सदर राजेश कुमार पहुंच गये। इसके बाद एसडीओ चित्रगुप्त प्रसाद भी आ गये। उन्होंने जानकारी ली।

इसी दरमियान आरसीआइ कंपनी के अफसर की तरफ से कहा गया कि ये पैसा एटीएम कैश लोडिंग का है, जिसे एसबीआइ के एटीएम में डाला जाना है। इस पर एसडीओ ने कहा कि जब तक बैंक मैनेजर की तरफ से इसका दावा नहीं किया जाता है, तब तक रुपये रिलीज नहीं किये जायेंगे। देर रात तक बरामद रुपयों की जांच चल रही थी।

 

TOPPOPULARRECENT