Monday , October 23 2017
Home / Khaas Khabar / चलती कार में 15 दिनो तक तालिबा से गैंगेरप

चलती कार में 15 दिनो तक तालिबा से गैंगेरप

सीतापुर: ख़्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। यूपी के सीतापुर में एक तालिबा के साथ चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। मुतास्सिरा तालिबा ने इल्ज़ाम लगाया है कि नौकरी का झांसा देकर उसके साथ चार ल

सीतापुर: ख़्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। यूपी के सीतापुर में एक तालिबा के साथ चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। मुतास्सिरा तालिबा ने इल्ज़ाम लगाया है कि नौकरी का झांसा देकर उसके साथ चार लोगों ने 15 दिनों तक गैंगरेप किया ।

इस मामले में समाजवादी पार्टी के एक मुकामी लीडर का नाम भी सामने आ रहा है। मुतास्सिरा तालिबा ने यह इल्ज़ाम मुकामी बीडीओ, जूनियर इंजिनियर, प्रधान और समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत रुकन पर लगाए हैं। गैंगरेप के इस मामले में पुलिस ने सभी मुल्ज़िमों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की नाज़ुकता को देखते हुए एक मुल्ज़िम जूनियर इंजिनियर छैल बिहारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन मुल्ज़िम फिलहाल फरार हैं।

मुतास्सिरा का इल्ज़ाम है कि जिस कार में तालिबा का रेप किया गया उस कार में काले शीशे लगे हुए थे।15 दिनों तक मुसलसल उसके साथ 4 लोगो ने ज़ुल्म की सारी हदें पार कर दी। उसके साथ मारपीट की गई और उसे भूखा भी रखा गया था। तालिबा के मुताबिक उसके हाथ-पैर बांधकर गाडी में बंद कर दिया जाता था और घंटों तक गर्म ब्लोअर चलाया जाता था।

मुल्ज़िम उसे सीतापुर से मथुरा तक ले गए, वहां उसको बंधक बनाकर एक कमरे में भी रखा गया। यहां उसके साथ मारपीट की गयी, बारी बारी से रेप किया गया। इसी बीच उसकी मां ने काफी तालाश के बाद थाने में 11 मई को केस दर्ज करा दिया।

मुतास्सिरा का कहना है की सीतापुर से मथुरा तक का सफर तय करने में 15 दिन लग गए। इस दौरान मुल्ज़िमों ने चलती कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। काफी कोशिशों के बाद ही मुल्ज़िमों ने उसे अपनी शर्तो पर छोडा। शर्त यह थी की वो किसी भी शख्स के खिलाफ थाने में केस नहीं दर्ज करवाएगी।

इसके बाद वह जैसे-तैसे घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई। वहीं, थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने एक मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बाकी मुल्ज़िमों की तलाश जारी है।

TOPPOPULARRECENT