Monday , August 21 2017
Home / Crime / चलती ट्रैन से टेनिस खिलाड़ी को ढकेल देने का इल्ज़ाम

चलती ट्रैन से टेनिस खिलाड़ी को ढकेल देने का इल्ज़ाम

लखनउ: उत्तर प्रदेश के ज़िला हतरस में एक क़ौमी सतह के टेनिस चैंपियन चलती ट्रैन से गिर कर हलाक होगए जबकि उनके अरकाने ख़ानदान का इल्ज़ाम है कि गर्वनमेंट रेलवे पुलिस ने उन्हें ट्रैन से ढकेल दिया। पुलिस का कहना है कि इदाई तहक़ीक़ात में ये निशानदेही की गई कि उनकी हादिसाती मौत थी।

ये वाक़िया चहारशंबे को उस वक़्त पेश आया जब 32साला होशियार सिंह अपनी वालिदा, अहलिया और 10माह के बच्चे के साथ कासनगी। मथुरा पैसिंजर ट्रैन में सफ़र कररहे थे। एस पी ( रेलवे ) आगरा रीजन मिस्टर गोपेश खन्ना ने आज बताया कि मुतवफ़्फ़ी के अरकाने ख़ानदान के इसरार पर गर्वनमेंट रेलवे पुलिस अमले के ख़िलाफ़ एक एफ़ आई आर दर्ज करलिया गया जिन पर चलती ट्रैन से टेनिस खिलाड़ी को ढकेल देने का इल्ज़ाम है।

उन्होंने ये इद्दिआ किया कि इब्तेदाई तहक़ीक़ात से पता चला है कि ये हादिसाती मौत का केस है और कोई दूसरी वजूहात नहीं हैं। उन्हों ने बताया कि होशयार सिंह को अलीगढ़ से 40किलो मीटर दूर स्टेशन पर ट्रेन में सवार होना था, पीने का पानी लेकर चलती ट्रेन की सिम्त भाग रहे थे कि ट्रैन और प्लेटफार्म के दरमियान गिर पड़े।

उन्होंने बताया कि जब एक गार्ड ने देखा कि बिलाशुबा सिंह चलती ट्रेन में सवार होने की कोशिश कररहे हैं। इस ने ख़बरदार करते हुए एमरजेन्सी ब्रेक भी लगाए लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। इस के बरअक्स मुतवफ़्फ़ी के अरकाने ख़ानदान का इल्ज़ाम है कि जब वो ( होशयार सिंह ) अपनी बीमार अहलिया से मुलाक़ात के लिए ख़वातीन के डिब्बा में गए थे PRके अमले ने उन्हें रोक दिया और 200रुपये रिश्वत देने से इनकार पर उन्हें ट्रैन से ढकेल दिया गया। अरकाने ख़ानदान ने पुलिस अहलकारों के ख़िलाफ़ क़तल केस दर्ज करने का मुतालिबा किया है।

TOPPOPULARRECENT