Tuesday , September 19 2017
Home / Assam / West Bengal / चाय वाला कहने वाले मोदी अब पेटीएम वाला बन गए हैं: ममता बनर्जी का प्रधानमंत्री पर कटाक्ष

चाय वाला कहने वाले मोदी अब पेटीएम वाला बन गए हैं: ममता बनर्जी का प्रधानमंत्री पर कटाक्ष

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को बहरा, गूंगा करार देते हुए कहा है कि एक समय में खुद को ” चाय वाला ” कहने वाले नरेंद्र मोदी अब पेटीएम वाला बन गए हैं। पश्चिम बंगाल के बांकोड़ा जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी खुद को चाय वाला कहते थे लेकिन अब वही मोदी करोड़पति ” पेटीएम’ वाला बन गए हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नोटबंदी पर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि नोटबंदी की वजह से देश की जनता बड़ी कठिनाइयों से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि वह लोगों को अपनी मेहनत की कमाई को विशिष्ट स्थान पर रखने को कहें, उन्होंने कहा कि डिक्टेट करने का अधिकार किसी को भी नहीं है।

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार गूंगी, बहरी और अंधी हो चुकी है उसे त्रस्त जनता की चिंता बिल्कुल नहीं है. केन्द्रीय सरकार ने पूरे देश को परेशानी से ग्रस्त कर दिया है। ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की सही स्थिति का आकलन करने के बजाय कुछ कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए ऐसा किया है. नोटबंदी के बाद से ही देश के करोड़ों लोग कठिनाइयों से पीड़ित हैं, लेकिन प्रधानमंत्री को देश के हालात की समीक्षा करने की फुर्सत नहीं है।

ममता बनर्जी ने हजारों की सभा से सवाल किया कि जब कि नोटबंदी से आम आदमी को फायदा पहुंच रहा है तो आज दुकानदार, किसान और मजदूर परेशान क्यों हैं? ममता बनर्जी ने कहा कि हम किसी भी मामले में जनता के खून पसीने की बलिदान के बदले कॉर्पोरेट से कमीशन लेने नहीं देंगे। नोटबंदी के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार विरोध कर रही हैं। उन्होंने दिल्ली, लखनऊ और बिहार में विरोध जनसभा को संबोधित किया है।

TOPPOPULARRECENT