Friday , October 20 2017
Home / Crime / चार साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार

चार साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार

जींद (हरियाणा ) में एक दलित लड़की के सामूहिक बलात्कार के बाद खुदकुशी करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि पीर की रात इजतिमायी इस्मतरेज़ी (सामूहिक बलात्कार/ Gang Rape) का एक और मामला सामने आया। जिंद इलाके में कुछ दरिंदों ने चार साल की एक

जींद (हरियाणा ) में एक दलित लड़की के सामूहिक बलात्कार के बाद खुदकुशी करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि पीर की रात इजतिमायी इस्मतरेज़ी (सामूहिक बलात्कार/ Gang Rape) का एक और मामला सामने आया। जिंद इलाके में कुछ दरिंदों ने चार साल की एक मासूम बच्ची के साथ इजतिमायी इस्मतरेज़ी की और उसे झाड़ियों में फेंक दिया।

जैसा कि कहा जा रहा है कि दरिंदों ने जींद के सैनी रामलीला ग्राउंड में बच्ची को टॉफी देने के बहाने अपने पास बुलाया और उसे अगवा कर लिया। उसके बाद उससे सामूहिक बलात्कार कर देवीलाल चौक के पास झाड़ियों में फेंक दिया।

बच्ची के घर वाले बेटी के अचानक गायब होने से परेशान थे। उन्होंने उसे आस-पास ढुंढना शुरू किया तो देवीलाल चौक के पास झाड़ियों में बच्ची लहू-लुहान स्थिति में मिली।

रिश्तेदारों ने आनन-फानन में उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया, डाक्टरों ने बच्ची के साथ गैंग रेप होने की तस्दीक की। रिश्तेदारो ने मामला दर्ज करा दिया है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

TOPPOPULARRECENT