Saturday , April 29 2017
Home / Khaas Khabar / चिटफंड घोटाला: तपस पाल ने लगाया भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो पर आरोप, कहा घोटाले के लिए उन्होंने मुझे उकसाया

चिटफंड घोटाला: तपस पाल ने लगाया भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो पर आरोप, कहा घोटाले के लिए उन्होंने मुझे उकसाया

भुवनेश्वर: रोज वैली चिटफंड मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए तूणमूल कांग्रेस सांसद तपस पाल ने भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का नाम घसीटा है।

सीबीआई पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर जाने से पहले पाल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मैं निर्दोष हूं। मैं किसी भी तरह से घोटाले में शामिल नहीं हूं और सच्चाई शीघ्र सामने आएगी। मैंने सीबीआई के समक्ष बाबुल सुप्रियो और कुछ अन्य लोगों के नाम लिए हैं। सच्चाई सामने आएगी।”

उसके बाद उन्होंने कहा, “मैं अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को नकारता हूं। मुझे मालूम है कि मैंने कभी किसी से इस तरह का फायदा नहीं लिया है। तपस ने आरोप लगाया कि बाबुल सुप्रियो ने मुझे इस घोटाले के लिए उकसाया था और वे पूरी तरह से इस मामले में शामिल हैं। उन्होंने इसके आगे कहा कि बहुत सारे मंत्री और नेता भी हैं जो हजारों करोड़ो के चिटफंड घोटाले में पूरी तरह से लिप्त हैं।”

वहीं भाजपा सचिव सुरेश पुजारी ने पाल के आरोपों को निर्थक बताया है। पुजारी पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी हैं। पुजारी ने यह भी कहा, “यह दावा करके सुप्रियो ने घोटाले में उन्हें बहकाया था, पाल ने साफ तौर पर मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली।” तापस पाल को 30 दिसंबर को कोलकाता में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद उन्हें एक विशेष अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने उन्हें तीन दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया था।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT