Sunday , August 20 2017
Home / District News / चित्तूर की मेयर का ड्रामाई अंदाज़ में क़त्ल

चित्तूर की मेयर का ड्रामाई अंदाज़ में क़त्ल

चित्तूर 18 नवंबर: आंध्र प्रदेश के चित्तूर मुंसिपल कारपोरेशन की मेयर कटारी अनुराधा को चंद नामालूम हमला आवरों ने चाक़ू घोंप कर हलाक और उनके शौहर कटारी मोहन को ज़ख़मी कर दिया।

पुलिस ने शुबा ज़ुहर किया के ख़ानदानी झगड़े इस वाक़िये का सबब हो सकते हैं। डी आई जी (अनंतपूर रेंज) के सत्यनाराय‌ना ने पी टी आई से कहा कि ये वाक़िया चित्तूर मुंसिपल कारपोरेशन के दफ़्तर में पेश आया जिसमें पाँच नामालूम अफ़राद जो अपने चेहरों को निक़ाब के ज़रीये छुपाए हुए थे, मेयर कटारी अनुराधा के चैंबर्स में घुस कर उन्हें चाक़ू घोंप दिया जिसके नतीजे में उनकी मौत हो गई।

चित्तूर मेयर 50 साला अनुराधा का ताल्लुक़ हुक्मराँ तेलुगू देशम पार्टी से था। हमला आवरों ने मुक़ाम वारदात से फ़रार होने से पहले अनुराधा के चैंबर्स से कमरे में मौजूद उनके शौहर और सीनीयर तेलुगू देशम लीडर मोहन पर फायरिंग की, बादअज़ां चाक़ू से हमले का निशाना बनाया।

एडीशनल डी जी पी (अमन-ओ-क़ानून) ने ये तफ़सीलात बताते हुए एक सवाल पर वाज़िह जवाब दिया के मेयर अनुराधा को चाक़ू घोंप कर हलाक किया गया। सत्यनाराय‌ना ने कहा कि मोहन को ईलाज के लिए वेल्लौर के क्रिस्चन मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुँचा या गया जहां उनकी हालत तशवीशनाक है।

TOPPOPULARRECENT