Saturday , August 19 2017
Home / Hyderabad News / चित्तूर की मेयर के क़त्ल के असल मुल्ज़िम की अदालत में ख़ुद सुपुर्दगी

चित्तूर की मेयर के क़त्ल के असल मुल्ज़िम की अदालत में ख़ुद सुपुर्दगी

चित्तूर 01 दिसंबर:चित्तूर की मेयर कटारी अनुराधा और उनके शौहर के मोहन के क़त्ल केस में असल मुल्ज़िम चन्द्र शेखर उर्फ़ चिंटू ने अदालत में ख़ुद सुपुर्दगी इख़तियार करली। मेयर और उनके शौहर के क़त्ल के दो हफ़्तों बाद मुल्ज़िम ने ख़ुद को अदालत में पेश कर दिया।

अदालत ने इब्तिदा में चन्द्रशेखर उर्फ़ चिंटू को अदालती तहवील में देदिया था ताहम बाद में उसे 14 दिसंबर तक पुलिस तहवील में भेज दिया गया। चित्तूर के सुपरिन्टेन्डेन्ट पुलिस जी श्रीनिवास ने बताया कि चिंटू ने ख़ुद सुपुर्दगी इख़तियार करली और अदालत ने उसे अदालती तहवील में देदिया था।

पुलिस ने पूछताछ के लिए इस को तहवील में लेने अदालत में दरख़ास्त दायर की ताके तहक़ीक़ात को आगे बढ़ाया जा सके। अदालत ने बादअज़ां उसे 14 दिन पुलिस तहवील में देदिया।

अदालती अहकाम के बाद चिंटू को जेल रवाना कर दिया गया जहां से पुलिस ने उसे तहवील में ले लिया। चिंटू मोहन का भांजा ही बताया गया है और वो तेलुगू देशम मेयर और उनके शौहर के क़त्ल के बाद से फ़रार था।

इस पर इल्ज़ाम हैके उसने चित्तूर मुंसिपल कारपोरेशन के द‌फ़तर में 17 नवंबर को घुस कर मेयर और उनके शौहर पर ना सिर्फ फायरिंग की थी बल्कि उन पर कम अज़ कम छः बार चाक़ू से हमला भी किया था।चिंटू की ख़ुद सुपुर्दगी के बाद इस केस में अब तक पुलिस की तरफ से गिरफ़्तार किए गए अफ़राद की तादाद बढ़कर 4 हो गई है।

TOPPOPULARRECENT