Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / चिरंजीवी को चीफ़ मिनिस्टर बनाने की सरसरी तजवीज़(योजना का विचार)

चिरंजीवी को चीफ़ मिनिस्टर बनाने की सरसरी तजवीज़(योजना का विचार)

प्रजा राज्यम कारकुनों को समझाना मक़सद, जोगी रमेश का मौक़िफ़ तबदील

प्रजा राज्यम कारकुनों को समझाना मक़सद, जोगी रमेश का मौक़िफ़ तबदील

कांग्रेस असैंबली सदस्य‌ जोगी रमेश ने चिरंजीवी को चीफ़ मिनिस्टर बनाने के ब्यान पर 24 घंटे में अपना मौक़िफ़ तबदील करते हुए कहा कि उन्हों ने प्रजा राज्यम के कारकुनों(सदस्यो) को समझाने के लिए इस तरह का ब्यान दिया है। इन के ब्यान की सयासी तौर पर कोई एहमीयत नहीं है और ना ही इस को संजीदगी(गंभीरता) से लेने की ज़रूरत है। ज़िला कृष्णा की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के रुकन असैंबली जोगी रमेश ने कल चिरंजीवी के बारे में ये कहते हुए कि वो 2014 के आम इंतिख़ाबात(चुनाव) में चीफ़ मिनिस्टर के ओहदा के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे कांग्रेस हलक़ों में हलचल पैदा करदी थी, मगर अंदरून 24 घंटे वो अपने ब्यान से मुनहरिफ़(विमुख) हो गए।

उन्हों ने आज मीडीया के सामने वज़ाहत(स्पष्ट किया) की कि वो अपने असैंबली हलको में पार्टी कारकुनों के इजलास(बैठक) से ख़िताब कर रहे थे, इस दौरान प्रजा राज्यम के कारकुनों ने इन से चिरंजीवी के मुस्तक़बिल(भविष्य) के ताल्लुक़ से सवाल किया था, जिन्हें मुतमइन(निश्चित) करने के लिए उन्हों ने ये बात कही थी। लेकिन मीडीया ने हमारे इस ब्यान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया, इस लिए उन्हें वज़ाहत करना ज़रूरी हो गया है।
चिरंजीवी ने प्रजा राज्यम को कांग्रेस में ज़म करदिया है और कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें राज्य सभा कारकुन बनाया है। उन्हों ने कहा कि कांग्रेस एक क़ौमी जमात है, इस लिहाज़ से चिरंजीवी का चीफ़ मिनिस्टर बनना नामुमकिन नहीं है। उन्हों ने प्रजा राज्यम के कारकुनों में जोश पैदा करने के लिए इस तरह‌ का ब्यान दिया था, जिस के पीछे कोई सयासी मक़सद नहीं है और ना ही ग्रुप बंदीयों को फ़रोग़ दिया जा रहा है। कांग्रेस के बावसूक़ ज़राए से पता चला है कि कांग्रेस के रुकन असैंबली जोगी रमेश के इस ब्यान पर चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने भी अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है। अलावा अज़ीं कांग्रेस के वुज़रा(मंत्रि) भी अपना विचार‌ ज़ाहिर कर रहे हैं। मगर दबाॶ बढ़ने के बाद जोगी रमेश ने अपना मौक़िफ़ तबदील करदिया।

TOPPOPULARRECENT