Tuesday , October 17 2017
Home / India / चीते के हमले में कमसिन लड़का हलाक

चीते के हमले में कमसिन लड़का हलाक

वडोदरा: ज़िला वडोद‌रा के दो देहातों में चीते के हमलों के अलाहदा वाक़ियात में एक 7 साला लड़का हलाक और एक कमसिन लड़की ज़ख़मी होगए। मिस्टर आर बी चौहान फॉरेस्ट रेंज दफ़्तर ने बताया कि ये लड़का मौज़ा अलेनदरा में हफ़्ता की शब 1-30 बजे एक छोनपड़ी म

वडोदरा: ज़िला वडोद‌रा के दो देहातों में चीते के हमलों के अलाहदा वाक़ियात में एक 7 साला लड़का हलाक और एक कमसिन लड़की ज़ख़मी होगए। मिस्टर आर बी चौहान फॉरेस्ट रेंज दफ़्तर ने बताया कि ये लड़का मौज़ा अलेनदरा में हफ़्ता की शब 1-30 बजे एक छोनपड़ी में अपने वालदैन के साथ महव ख़ाब था कि चीते ने इस पर हमला करदिया।

जिस के गले और चेहरा शदीद ज़ख़मी होने से ख़ून बहने लगा। उसे फ़िलफ़ौर धनोरा में एक हॉस्पिटल से रुजू किया गया जहां डाक्टरों ने उसे मुर्दा क़रार दिया।

एक और वाक़िये में एक 8 साला लड़की मौज़ा पालम में अपने मामा के मकान में महव ख़ाब थी कि चीता ने हमला करदिया। इत्तेला मिलते ही फॉरेस्ट टीम वहां पहुंच कर ज़ख़मी लड़की को हॉस्पिटल मुंतक़िल करदिया और चीते को पकड़ने के लिये तलाशी मुहिम शुरू करदी गई।

उन्होंने बताया कि तालाबों और नदियों में पानी ख़ुशक होजाने से जंगली जानवर आबादी में घुस आते हैं। जिस से इंसानी जानों को ख़तरा लाहक़ होजाता है।

TOPPOPULARRECENT