Saturday , April 29 2017
Home / Health / चीनी रेस्टोरेंट पर आरोप, इटली में इन्सान का मीट बेचा

चीनी रेस्टोरेंट पर आरोप, इटली में इन्सान का मीट बेचा

दुबई: सोशल साइट्स पर उत्तरी इटली में स्थापित एक चीनी होटल में ग्राहकों को इन्सानी मीट प्रदान किए जाने की खबर ने लोगों को धचका दिया है।
अल अरबिया डॉट नेट के अनुसार उत्तरी इटली में स्थापित एक चीनी होटल में रात के खाने में इन्सानी टांग का मीट ग्राहकों को प्रदान किया जाता रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एक अज्ञात वेटर ने कटी हुई इंसानी टांग की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं और साथ ही इस बात की पुष्टि की है कि होटल में सलवेनीन ग्राहकों और उनके दोस्तों का इन्सानी मीट खिलाया जाता रहा है।

अख़बार ‘डेली मेल’ के अनुसार उक्त वेटर का कहना है कि होटल में आने वाले एक व्यक्ति ने भालू के पैर’ के नाम से प्रसिद्ध चीनी डिश मांगी थी। होटल में आने वाले एक अतिथि ने इतालवी पुलिस को इन्सानी मीट की तस्वीरों से आगाह किया है जिसके बाद पुलिस और खाद्य निरीक्षण विभाग के अधिकारियों ने उत्तरी इटली के शहर बादवा स्थित इस होटल में छापा मारा। होटल से भारी मात्रा में मछली और अज्ञात जानवरों का मीट कब्जे में लिया गया है।

जांच के दौरान पता चला है कि होटल में रखे गए सभी रीफ़्रीजीरियटरों और फ्राई के लिए इस्तेमाल होने वाले ओनज़ में वसा और गंदगी के ढेर पाए गए हैं। उक्त होटल से अधिक मात्रा में केकड़े की मांस और मेंढक की टांग भी मिली हैं। अधिकारियों ने इन्सानी टांग की तस्वीरें और इन्सानी मीट होटल में उपस्थिति की जांच शुरू कर दी हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT