Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / चीन और मलेशिया की आंध्र की राजधानी की तामीर में दिलचस्पी

चीन और मलेशिया की आंध्र की राजधानी की तामीर में दिलचस्पी

हैदराबाद 10 अगस्त:चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि दुनिया के कई ममालिक चीन और मलेशिया आंध्र प्रदेश रियासत की नई राजधानी की तामीर में हिस्सा लेना चाहते हैं। चीन और मलेशिया की आंध्र की राजधानी की तामीर में दिलचस्पी हैदराबाद 10 अगस्त:चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि दुनिया के कई ममालिक चीन और मलेशिया आंध्र प्रदेश रियासत की नई राजधानी की तामीर में हिस्सा लेना चाहते हैं। चीफ़ मिनिस्टर ने अपने घर पर सरमाया मुशावरती ग्रुप के मीटिंग में कहा कि दुनिया के चंद बड़े ममालिक आंध्र प्रदेश की सिम्त देख रहे हैं और वो नई राजधानी की तामीर और तरक़्क़ी में हिस्सादार बनना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि जापान ने नए दारुल हुकूमत की तामीर में शराकतदार बनने की ख़ाहिश ज़ाहिर की थी उसके बाद चीन और मलेशिया की कई बड़ी कंपनीयों ने भी इस में दिलचस्पी का इज़हार किया है। एक सरकारी आलामीया में चंद्रबाबू नायडू का ये कहते हुए हवाला दिया गया कि रियासत के मुजव्वज़ा दारुल हुकूमत अमरावती को अवामी दारुल हुकूमत बनाते हुए एक असरी शहर बनाने की ज़रूरत है और ये आंध्र प्रदेश और हिन्दोस्तान के अवाम के लिए फ़ख़र की अलामत होगा। उन्होंने कहा कि इस्तंबोल शहर दो करोड़ की आबादी के साथ दुनिया में तेज़ी से तरक़्क़ी पाने वाला शहर बन कर उभर रहा है।

चीफ़ मिनिस्टर ने अपने घर पर सरमाया मुशावरती ग्रुप के मीटिंग में कहा कि दुनिया के चंद बड़े ममालिक आंध्र प्रदेश की सिम्त देख रहे हैं और वो नई राजधानी की तामीर और तरक़्क़ी में हिस्सादार बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जापान ने नए दारुल हुकूमत की तामीर में शराकतदार बनने की ख़ाहिश ज़ाहिर की थी उसके बाद चीन और मलेशिया की कई बड़ी कंपनीयों ने भी इस में दिलचस्पी का इज़हार किया है। एक सरकारी आलामीया में चंद्रबाबू नायडू का ये कहते हुए हवाला दिया गया कि रियासत के मुजव्वज़ा दारुल हुकूमत अमरावती को अवामी दारुल हुकूमत बनाते हुए एक असरी शहर बनाने की ज़रूरत है और ये आंध्र प्रदेश और हिन्दोस्तान के अवाम के लिए फ़ख़र की अलामत होगा। उन्होंने कहा कि इस्तंबोल शहर दो करोड़ की आबादी के साथ दुनिया में तेज़ी से तरक़्क़ी पाने वाला शहर बन कर उभर रहा है।

TOPPOPULARRECENT