Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / चीफ मिनिस्टर की आज दफ़्तर वज़ीर आज़म में तलबी

चीफ मिनिस्टर की आज दफ़्तर वज़ीर आज़म में तलबी

वज़ीर आज़म डॉक्टर मनमोहन सिंह ने चीफ मिनिस्टर डिप्टी चीफ मिनिस्टर सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को 9 नवंबर को अपने दफ़्तर पर तलब किया है।

वज़ीर आज़म डॉक्टर मनमोहन सिंह ने चीफ मिनिस्टर डिप्टी चीफ मिनिस्टर सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को 9 नवंबर को अपने दफ़्तर पर तलब किया है।

तेलंगाना के अलावा सैलाब के मुतासरीन की इमदाद के लिए तबादला ख़्याल करने का इमकान है। बावसूक़ ज़राए से पता चला है के वज़ीर आज़म डॉक्टर मनमोहन सिंह तेलंगाना के मसले पर पार्टी सदर सोनिया गांधी और चीफ मिनिस्टर के दरमियान मसालेहत कार का रोल अदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

सी डब्ल्यू सी के फैसले को कुबूल करने का मश्वरह देंगे। वज़ीर आज़म के दफ़्तर ज़राए ने तीनों क़ाइदीन ने दिल्ली में दस्तयाब आंध्र प्रदेश के क़ाइदीन को वज़ीर आज़म से मुलाक़ात करने का मश्वरह दिया है। इस मीटिंग में कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी-ओ-इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर डिगवजय सिंह भी शिरकत करेंगे।

वाज़िह रहे कि वज़ीर आज़म ने दो दिन पहले सीमांध्र के मर्कज़ी वुज़रा से अपनी मुलाक़ात को अचानक मंसूख़ करदिया था। आज तमाम क़ाइदीन को मुलाक़ात करने का वक़्त दिया जा रहा है। सीमांध्र के मर्कज़ी वुज़रा पहले रियासत की तक़सीम के ख़िलाफ़ थे अब वो सीमांध्र की पैकेज देने के अलावा हैदराबाद को दोनों रियासतों का सदर मुक़ाम बनाने यह मर्कज़ का ज़ेर इंतेज़ाम इलाक़ा बनाने का मुतालिबा करते हुए एक याददाश्त ग्रुप आफ़ मिनिस्टर्स के अरकान को अलाहिदा अलाहिदा मुलाक़ात करते हुए पेश करचुके हैं।

सिर्फ़ चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी रियासत की तक़सीम के ख़िलाफ़ ज़िद पर अड़े हुए हैं। उन्हें राज़ी कराने के लिए कांग्रेस हाईकमान की तरफ से मसाई की जा रही है। सी डब्ल्यू सी के फैसले को कुबूल करने की सूरत में उन्हें ओहदे से हटा देने पर भी संजीदगी से ग़ौर किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT