Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / चीफ मिनिस्टर को ओहदे से हटाने की कोशिश

चीफ मिनिस्टर को ओहदे से हटाने की कोशिश

तेलगू देशम के रुकन असेंबली मिस्टर रेवन्त रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस क़ाइदीन में इक़तिदार के लिए रसा कशी चल रही है । डिप्टी चीफ मिनिस्टर की मदद से सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मिस्टर बी सत्य ना रायना मिस्टर किरण कुमार रेड्डी को चीफ म

तेलगू देशम के रुकन असेंबली मिस्टर रेवन्त रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस क़ाइदीन में इक़तिदार के लिए रसा कशी चल रही है । डिप्टी चीफ मिनिस्टर की मदद से सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मिस्टर बी सत्य ना रायना मिस्टर किरण कुमार रेड्डी को चीफ मिनिस्टर के ओहदे से हटाने की साज़िश कररहे हैं जब कि अपने लिए मिस्टर बी सत्य ना रायना को ख़तरा तसव्वुर करने वाले चीफ मिनिस्टर मिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी शराब एस्क़ाम को बुनियाद बनाकर बी सत्य ना रायना को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदारत से हटाने की कोशिश कररहे है । कांग्रेस में इक़तिदार के लिए पाई जाने वाली रसा कशी से अवाम की तवज्जा हटाने के लिए सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने क़ानून हक़ मालूमात कमिश्नर्स के इंतिख़ाब में चीफ मिनिस्टर और क़ाइद अपोज़ीशन में साज़ बाज़ होने का इल्ज़ाम आइद कररहे हैं ।

मीडिया प्वाईंट पर सहाफ़ीयों से बात चीत करते हुए मिस्टर रेवन्त रेड्डी ने कहा कि क़ानून हक़ मालूमात कमिश्नर्स का इंतिख़ाब करने के लिए तीन रुकनी कमेटी है जिस में चीफ मिनिस्टर और डिप्टी चीफ मिनिस्टर कांग्रेस के दो अरकान हैं और क़ाइद अपोज़ीशन की हैसियत चंद्रा बाबू नायडू तन्हा रुकन कमिश्नर्स के इंतिख़ाब के बाद अवाम और रज़ा काराना तनज़ीमों की नाराज़गी का जायज़ा लेने के बाद चंद्रा बाबू नायडू ने चीफ मिनिस्टर को मकतूब एतराज़ लिखते हुए कमिश्नर्स के इंतिख़ाब के लिए सर्च कमेटी तशकील देने का मुतालिबा किया था शायद चीफ मिनिस्टर ने नायडू के मकतूब के बारे में सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को कुछ नहीं बताया होगा जिस की वजह से सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने चीफ मिनिस्टर और क़ाइद अपोज़ीशन के दरमियान साज़ बाज़ होजाने का रिमार्कस किया है ।

शराब एस्क़ाम में वुज़रा और कांग्रेस के अरकान असेंबली बड़े पैमाने पर मौजूद हैं। ए सी बी रिपोर्ट में भी इस की तसदीक़ हुई है ताहम शराब एस्क़ाम से अवाम की तवज्जा हटाने के लिए कांग्रेस पार्टी एक मुनज़्ज़म साज़िश के तहत एवान की कार्रवाई को चलाने के बजाय मुल्तवी कराते हुए अवामी मसाइल से राह फ़रार इख़तियार करने की कोशिश कररही है ।

कांग्रेस पार्टी पहले गांधी का नाम लेकर इक़तिदार में आई अब गांधी भवन को ब्रांडी भवन में तब्दील करने वाले शराब डॉन मिस्टर बी सत्य ना रायना को सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी नामज़द करते हुए इक़तिदार हासिल करने की कोशिश कररही है । उन्हों ने शराब एस्क़ाम में मुलव्विस मिस्टर बी सत्य ना रायना को प्रदेश कांग्रेस की सदारत और रियासती वज़ीर एक्साइज़ को वज़ारत से बरतरफ़ करने का मुतालिबा किया ।।

TOPPOPULARRECENT