Monday , October 23 2017
Home / Hyderabad News / चीफ मिनिस्टर को बदलने कि संभावना खत्म‌

चीफ मिनिस्टर को बदलने कि संभावना खत्म‌

* मंत्री क़सूरवार पाएं जाएं तो कार्रवाई होगी : सदर पी सी सी का ब्यान

* मंत्री क़सूरवार पाएं जाएं तो कार्रवाई होगी : सदर पी सी सी का ब्यान
हैदराबाद / (सियासत न्यूज़) सदर प्रदेश कांग्रेस बी सत्य नारायणा ने चीफ़ मिनिस्टर को बदलने कि बात को रद करते हुए कहा कि 2014 तक किरण कुमार रेड्डी ही राजय‌ के चीफ़ मिनिस्टर रहेंगे।

सुप्रीम कोर्ट से नोटिस हासिल करने वाले छः मंत्री अगर क़सूरवार पाए जाते हैं तो उन के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाएगी। बदउनवानीयों के ख़िलाफ़ बातचीत करने का अख़लाक़ी हक़ चंद्रा बाबू नायडू और जगन मोहन रेड्डी को नहीं है।

आज गांधी भवन में प्रैस कान्फ़्रैंस से बातचित‌ करते हुए उन्हों ने कहा कि उप चुनाव‌ में कांग्रेस पार्टी कइ हलक़ों में कामयाब होगी। बदउनवानीयों के मुक़द्दमात का सामना करने वाले जगन मोहन रेड्डी और 9 साल तक चीफ़ मिनिस्टर का ओहदा संभालने वाले चंद्रा बाबू नायडू सत्ता को हासील करने के लिए काफ़ी दौड़ धूप कर रहे हैं।

कांग्रेस की स्कीमात को अपने एजंडे में शामिल करने वाले जगन मोहन रेड्डी चीफ़ मिनिस्टर बनने का ख़ाब देख रहे हैं और चीफ़ मिनिस्टर के ओहदे पर बेठ कर राजय के विकास‌ और जनता की भलाइ को भुलजाने वाले चंद्रा बाबू नायडू दुबारा चीफ़ मिनिस्टर बनने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं। साथ ही हुकूमत पर बेबुनियाद झूटे इल्ज़ामात लगा रहे हैं।

डाक्टर राज शेखर की हादिसाती मौत के बाद चीफ़ मिनिस्टर की ज़िम्मेदारी संभालने वाले के रोशिया और एन किरण कुमार रेड्डी ने तमाम भलाइ स्कीमात पर अमल किया है, किसी भी स्कीम को ख़त्म‌ नहीं किया गया। जनता कि हमदर्दी हासिल करने के लिए जगन मोहन रेड्डी झूट का सहारा ले रहे हैं, लेकिन वो अपने मक़सद में कामयाब नहीं होंगे।

उन्हों ने कहा कि जगन से कांग्रेस पार्टी बदला नहीं ले रहे ही और ना ही साज़िश कर रही है, जगन की बदउनवानीयों की सी बी आई जांच पडताल‌ कर रही है। सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मिस्टर नायडू को बद उनवानों का सरदार ठहराते हुए कहा कि राजय‌ में बदउनवानीयों की बुनियाद चंद्रा बाबू नायडू ने रखी है। अगर वो हाईकोर्ट से स्टे ओर्डर‌ ना हासिल करते तो आज जेल में होते।

उन्हों ने कहा कि जनता सच्च और झूट का फ़र्क़ महसूस कर सकती हैं। राजय‌ में कांग्रेस हुकूमत जिन भलाइ स्कीमात को जारी कर रही है, इस की मुल्क भर में कोई मिसाल नहीं मिलती।

TOPPOPULARRECENT