Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / चीफ मिनिस्टर पर ताजिरीन पार्चा से रिश्वत वसूली का इल्ज़ाम मुस्तर्द

चीफ मिनिस्टर पर ताजिरीन पार्चा से रिश्वत वसूली का इल्ज़ाम मुस्तर्द

हैदराबाद 30 अप्रैल ( सियासत न्यूज़ ) रियासती वज़ीर शैलजा नाथ ने तेलुगु देशम के रुक्न असेंबली जी मधू कृष्णामा नायडू के इन इल्ज़ामात को मुस्तर्द कर दिया कि चीफ मिनिस्टर ने ताजिरीन पार्चाजात से रिश्वत क़ुबूल करते हुए पार्चाजात पर स

हैदराबाद 30 अप्रैल ( सियासत न्यूज़ ) रियासती वज़ीर शैलजा नाथ ने तेलुगु देशम के रुक्न असेंबली जी मधू कृष्णामा नायडू के इन इल्ज़ामात को मुस्तर्द कर दिया कि चीफ मिनिस्टर ने ताजिरीन पार्चाजात से रिश्वत क़ुबूल करते हुए पार्चाजात पर से वैट बर्ख़ास्त कर दिया है।

आज मीडिया से बात चीत करते हुए रियासती वज़ीर ने कहा कि जब जी कृष्णामा नायडू कांग्रेस के रुक्न असेंबली थे तब उन्हों ने सदर तेलुगु देशम चंद्र बाबू नायडू को बदउनवानीयों का सरदार क़रार दिया था और अपनी कांग्रेस पार्टी में बरक़रारी को यक़ीनी बनाने के लिए चंद्र बाबू नायडू के 9 साला दौरे हुकूमत की कई खामियों , गलतियों का इन्किशाफ़ किया था।

अब वो दोबारा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं । सदर तेलुगु देशम की ख़ुशनुदी हासिल करने के लिए चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी कांग्रेस हुकूमत और वुज़रा पर झूटे मन घड़त इल्ज़ामात आइद कर रहे हैं।

चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी और डिप्टी चीफ मिनिस्टर दामोधर राज नरसिम्हा के दरमियान इख़तेलाफ़ात के सवाल को मुस्तर्द करते हुए शैलजा नाथ ने कहा कि कोई इख़तेलाफ़ात नहीं है ।
डिप्टी चीफ मिनिस्टर शख़्सी दौरे पर बैरूनी ममालिक रवाना हुए अगर कुछ है भी तो सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बी सत्य नारायना देख लेंगे।

TOPPOPULARRECENT