Tuesday , October 17 2017
Home / Hyderabad News / चीफ़ मिनिस्टर की प्रचारिक गाड़ी से गिर कर असेंबली सदस्य‌ ज़ख़मी

चीफ़ मिनिस्टर की प्रचारिक गाड़ी से गिर कर असेंबली सदस्य‌ ज़ख़मी

हैदराबाद (सियासत न्यूज़ ) चीफ़ मिनिस्टर की चुनाव‌ मुहिम के दौरान प्रचारी मुहिम गाड़ी से कांग्रेस के असेंबली सदस्य मिस्टर मधु सदन गुप्ता गिर कर ज़ख़मी होगए जिन्हें तुरंत‌ हॉस्पिटल पहूँचा या गया ।

हैदराबाद (सियासत न्यूज़ ) चीफ़ मिनिस्टर की चुनाव‌ मुहिम के दौरान प्रचारी मुहिम गाड़ी से कांग्रेस के असेंबली सदस्य मिस्टर मधु सदन गुप्ता गिर कर ज़ख़मी होगए जिन्हें तुरंत‌ हॉस्पिटल पहूँचा या गया ।

डाक्टरों ने चेकअप‌ करने के बाद ख़तरे से बाहर होने का दावा किया ओर‌ बेहतर ईलाज के लिए बैंगलुर भेजा गया । आज चीफ़ मिनिस्टर मिस्टर एन किरण कमा ररीडी असेंबली हलक़ा अनंत पूरा अर्बन की कांग्रेस उम्मीदवार मिसिज़ मशीदा बेगम की चुनावी मुहिम चलाने के लिए प्रचारी गाड़ी पर सवार थे उन के साथ मशीदा बेगम अनंत पुर लोक सभा के कांग्रेस के पार्लीमेंट सदस्य‌ मिस्टर अनंत वेंकट राम रेड्डी के इलावा दूसरे मौजूद थे ।

कांग्रेस के असेंबली सदस्य‌ मिस्टर मधु सदन गुप्ता जो ज़िला अनंत पुर कांग्रेस कमेटी के सदर भी हैं पहले ही तक़रीर करचुके थे । जब कांग्रेस के पार्लीमेंट सदस्य‌ मिस्टर अनंत वेंकट राम रेड्डी तक़रीर कर रहे थे उन्हें कुछ बोल ने के लिए जैसे ही मधु सदन गुप्ता आगे बढ़ने की कोशिश में पैर फिसल जाने की वजह से गाड़ी से नीचे गिर पडे।

चीफ़ मिनिस्टर जिस प्रचारीक‌ गाड़ी पर सवार थे । इस के दोनों तरफ‌ लो हल्ले की सेक्युरीटी का कोई दायरा नहीं था गिरते हुए कांग्रेस के रुकन असेंबली को बचाने की तक़रीर करने वाले कांग्रेस के रुकन पार्लीमेंट ने कोशिश की मगर फीर भी वो बचाने में कामयाब नहीं हुए ।

गाड़ी से कांग्रेस के रुकन असेंबली नीचे ज़मीन पर गिरने के बाद सेक्युरीटी कर्मचारीयों ने तूरंत‌ उन्हें मुंतक़िल किया ऊंचाई से गिरने वाले कांग्रेस के रुकन असेंबली की सर में चोट आई है एक हाथ और रेळ‌ की हड्डी पर भी ज़ख़म आने की खबर‌ है

चीकअप के बाद डाक्टरों ने उन्हें ख़तरे से बाहर होने का दावा किया है । ज़ख़मी रुकन असेंबली को बैंगलुर मुंतक़िल करने से पहले चीफ़ मिनिस्टर ,रियास्ती वज़ीर मिस्टर एन राघोर वीरा रेड्डी कांग्रेस के दूसरे क़ाइदीन हॉस्पिटल पहूंच कर उन की इयादत की । रियास्ती वज़ीर ने मीडीया को बताया कि ज़ख़मी रुकन असेंबली एक हाथ में फैक्चर आया है सर पर भी ज़ख़म है ,सिटी स्कयान निकाला गया है।

TOPPOPULARRECENT