Saturday , April 29 2017
Home / Politics / चुनावी लाभ के लिए विश्व हिन्दू परिषद ने फिर उठाया राम मंदिर का मुद्दा

चुनावी लाभ के लिए विश्व हिन्दू परिषद ने फिर उठाया राम मंदिर का मुद्दा

लखनऊ: चुनावी मौसम आते ही एक बारफिर राम मंदिर का मुद्दा जोर पकड़ने लगा है. इलाहाबाद में विश्व हिंदू परिषद के शिविर में सोमवार को अखिल भारतीय धर्माचार्य संपर्क प्रमुखों की बैठक में मुख्य एजेंडा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण रहा. बैठक में स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती ने कहा कि अब समय आ गया है कि देश के 600 जिलों में लोगों के बीच जाकर उन्हें प्रेरित करने के लिए टोली बनाई जाए, ताकि भव्य राम मंदिर निर्माण किया जा सके.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, विहिप के अंतर्राष्ट्रीय महामंत्री चंपत राय ने कहा कि संत समाज ही समाज को प्रेरणा देता है और हिंदू समाज की रक्षा संतों के मार्गदर्शन से होती है. इस लिए देश भर के 600 जिलों में संपर्क प्रमुख की टोली में सिर्फ संत ही रहेंगे.
उन्होंने कहा कि राम जन्म भूमि पर निर्णय माननीय न्यायालय को करना है. कानून, निर्णय दोनों के साथ संतों एवं हिंदू समाज की सजगता ही हिंदू संस्कृति है. विहिप धार्मिक संगठन है और हिंदू धर्म एवं संस्कृति की रक्षा के लिए हमेशा समाज के साथ वह खड़ा है और खड़ा रहेगा.

बता दें कि यह मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. लेकिन विधान सभा चुनाव के चलते विहिप इस मामले को एक बार फिर उठा कर माहौल को बिगाड़ना चाहती है ताकि इस का चुनावी लाभ उठाया जा सके.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT