Friday , July 21 2017
Home / Politics / चुनावी स्टंट: गिरिराज बोले, ‘राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा’

चुनावी स्टंट: गिरिराज बोले, ‘राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा’

नई दिल्ली: चुनावी मौसम में नेताओं की धर्म प्रेम और देश प्रेम इस हद तक बढ़ जाती है कि वह कुछ भी बोलने से परहेज़ नहीं करते. अब जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा नेता और केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर राम मंदिर के मुद्दा को भुनाने में लगे हुए है. पिछले 25 सालों से हर चुनाव में राम मंदिर का मुद्दा उठा कर लोगों को बेवकूफ बनाने का सिलसिला इस बार भी जारी है. अब जनता पर इस का कितना असर पड़ेगा यह तो समय ही बताएगा.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, सोमवार को भाजपा सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि राम मंदिर कब और कैसे बनेगा, यह तो वक्त बताएगा लेकिन राम मंदिर भारत में नहीं बनेगा, अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या पाकिस्तान में बनेगा?
उनहोंने आगे यह भी कहा कि ”राम केवल भारत में सिर्फ राजनीतिक दलों के राम नहीं है. राम भारत के करोड़ों लोगों के दिलों में बसते हैं, इसलिए राम को चुनाव से जोड़ना गलत है. राममंदिर के निर्माण के लिए करोडों लोग लालायित हैं.

उल्लेखनीय है कि रविवार को भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा था कि जो राम मंदिर निर्माण नहीं चाहते हैं वो अराजक हैं और देश को बर्बाद कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे बाबरी मजिस्द को गिराया गया था उसी तरह अयोध्या में मंदिर भी बनाया जाएगा. अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो अयोध्या में राम मंदिर बनेगा.

TOPPOPULARRECENT