Thursday , August 24 2017
Home / Khaas Khabar / चुनाव आयोग के निर्देशों के उल्लंघन पर रासुका के तहत होगी कार्रवाई

चुनाव आयोग के निर्देशों के उल्लंघन पर रासुका के तहत होगी कार्रवाई

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिला प्रशासन ने चेतावनी दी है कि चुनाव आयोग के निर्देशों का उल्लंघन करने वालों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की जायेगी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार जिलाधिकारी विजय किरन आनंद ने आज कहा कि मतदाताओं को लालच देने और भयभीत करने के लिए किसी को भी अनुमति नहीं दी जाएगी। स्वतंत्र सुसज्जित और निष्पक्ष चुनाव कराना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने और आयोग के निर्देशों का पालन न करने पर उम्मीदवारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आयोग द्वारा प्रत्येक बूथ पर सेंट्रल पैरा मिलिट्री फोर्स, माइक्रो ऑब्जर्वर और विडियोग्राफी का भी आयोजन किया जाएगा और लाइव स्ट्रीमिंग भी कराई जाएगी।

उन्होंने कहा कि स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के कल्याण के कार्यक्रमों को पूरी तरह और निष्पक्षता के साथ चलाया जायेगा। चुनाव आयोग के निर्देशों का सौ फीसद पालन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार विकलांग मतदाताओं के लिए हर बूथ पर चुनाव आयोग के निर्देश पर रैंप का निर्माण किया जा रहा है। मतदाताओं की पहचान करके उन्हें बूथ तक लाया जाएगा ताकि वह आसानी से मतदान में भाग ले सकें।

TOPPOPULARRECENT