Friday , October 20 2017
Home / Featured News / UP चुनाव: इलाहाबाद में BJP की कार्यकारिणी बैठक तो अयोध्या में संत समागम

UP चुनाव: इलाहाबाद में BJP की कार्यकारिणी बैठक तो अयोध्या में संत समागम

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में रविवार से शुरू होने वाली बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के लिए पार्टी के सभी महासचिव आयोजन स्थल पर पहुंच चुके हैं. 12-13 जून को होनेवाली मुख्य बैठक से पहले सभा महासचिव दो महत्वपूर्ण प्रस्तावों को अंतिम रूप देंगे।

जानकारी के मुताबिक पार्टी की बैठक में पहला प्रस्ताव मोदी सरकार के दो साल की उपलब्धियों के बारे में बताने वाला होगा। वहीं दूसरा प्रस्ताव आर्थिक मसलों पर केंद्रित होगा। पार्टी महासचिव शनिवार शाम शहर के कान्हा श्याम होटल में इस पर चर्चा के लिए बैठक करने वाले हैं। आर्थिक प्रस्ताव को अंतिम रुप देने का जिम्मा महासचिव राम माधव को सौंपा गया है।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार अभियान का भी आगाज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के तुरंत बाद शुरू कर दिया जाएगा। संगम नगरी में बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक रैली को भी संबोधित करेंगे।

कार्यकारिणी बैठक की शुरुआत 12 जून को शाम पांच बजे अमित शाह के भाषण से होगी और समापन पीएम मोदी के संबोधन से होगा।दूसरी ओर अयोध्या में संत समागम भी शुरू हो चुका है। इस समागम में संतों के साथ ही वीएचपी, संघ और बीजेपी के बड़े नेता हिस्सा ले रहे हैं। यूपी में शनिवार को ही 11 राज्यसभा के लिए वोटिंग हो रही है।

TOPPOPULARRECENT