Wednesday , March 29 2017
Home / Khaas Khabar / चुनाव से ठीक पहले कैराना से भारी संख्या में हथियार बरामद

चुनाव से ठीक पहले कैराना से भारी संख्या में हथियार बरामद

कैराना: यूपी चुनाव से ठीक पहले कैराना में हथियारों का बड़ा भंडार बरामद हुआ है। लगभग 200 से अधिक अवैध हथियार बरामद किए गए हैं, जिस में बंदूक, पिस्तौल और कट्टे शामिल हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कैराना में पहले चरण में ही मतदान होगा। कैराना संवेदनशील क्षेत्रों में आता है और बड़ी बात यह कि चुनाव से ठीक पहले हथियारों का यह भंडार प्रशासन के लिए चिंता का विषय है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार हथियारों में पिस्तौल, बंदूकें और कट्टे शामिल हैं। हथियार बनाने की फैक्टरी से 1 कारीगर भी गिरफ्तार किया गया है। हथियारों की यह खेप पूर्वी यूपी से आई थी और ऐसी जानकारी मिली है कि चुनाव में इसका इस्तेमाल होना था।

जब्त हथियारों में 203 पिस्तौल भी हैं। ये सभी हथियार केवल 2 गांव से बरामद किए गए हैं। इसके अलावा हथियारों के 500 हिस्से भी बरामद किए गए हैं। उत्तर भारत में पिछले कुछ वर्षों में जब्त किया गया यह सबसे बड़ा भंडार है।

उल्लेखनीय है कि पिछले तीन सालों में दिल्ली पुलिस ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बने 200 अवैध हथियार जब्त किए। हाल के दिनों में शामली, कैराना, मुजफ्फरनगर में जातीय हिंसा और सांप्रदायिक हिंसा के कई घटनाएं हो चुकी हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT