Wednesday , August 23 2017
Home / Crime / चुनाव से पहले यूपी को दहलाने की साजिश नाकाम ,कानपुर में पकड़ा गया एक ट्रक विस्फोटक

चुनाव से पहले यूपी को दहलाने की साजिश नाकाम ,कानपुर में पकड़ा गया एक ट्रक विस्फोटक

एटीएस अफसरों के मुताबिक बुधवार की रात यूपी 78 सीएन 2288 नंबर के ट्रक में विस्फोटक भर कर बिहार की ओर ले जाया जा रहा था। ट्रक के साथ चल रही स्कार्पियो बीआर 26 जी 6341 को भी कब्जे में ले लिया गया है।

एटीएस और कानपुर क्राइम ब्रांच के संयुक्त ऑपरेशन में बुधवार देर रात से गुरुवार दोपहर तक चकेरी, घाटमपुर और झांसी से वि‍स्फोटक का बड़ा जखीरा बरामद किया गया। पुलिस टीम ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एटीएस की एक टीम बिहार के लिए रवाना हो गई है। एटीएस ने ट्रक चालक अंबेडकर नगर निवासी निर्भय मिश्रा समेत स्कार्पियो सवार विक्रांत कुमार सिंह पप्पू, ओम नारायण राय और बिहार के सासाराम जिले के पंकज कुमार सिंह को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

Facebook पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें

यूपी और बिहार को दहलाने की बड़ी साजिश पुलिस ने गुरुवार को नाकाम कर दी . एटीएस और कानपुर की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को कानपुर से एक ट्रक विस्फोटक के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. एटीएस ने ट्रक से 30 हजार डेटोनेटर, 20 हजार जिलेटि‍न और 6 कुन्तल अमोनियम नाइट्रेट बरामद किया है।

ऑपरेशन में 30 हजार डेटोनेटर, 20 हजार जिलेटिन राड और 600 किलोग्राम अमोनियम नाइट्रेट बरामद किया गया है। पुलिस ने चकेरी और घाटमपुर से पांच, झांसी के मोठ से चरन सिंह नाम के एक व्यक्ति सहित छह को गिरफ्तार किया है।

TOPPOPULARRECENT