Saturday , August 19 2017
Home / Uttar Pradesh / चुनाव 2017: अब अमित शाह शुरू करेंगे ‘यूपी में मन की बात’

चुनाव 2017: अब अमित शाह शुरू करेंगे ‘यूपी में मन की बात’

यूपी: अगले साल में होने वाले विधानसभा चुनावों से की तैयारी में लगी बीजेपी ने उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए एक मास्टरप्लान तैयार किया है। शाह यूपी में ‘यूपी के मन की बात’ नाम से एक महा अभियान शुरू करने जा रहे हैं जिसके जरिये वो लोगों को बीजेपी से जोड़ने की कोशिश करेंगे। शाह ने कहा है कि महाअभियान के जरिये चुनाव के पहले बीजेपी 20 करोड़ लोगों के साथ सीधे जुड़ेगी। इस बार के चुनावों में युवाओं को लुभाने की कोशिश की जायेगी।

यूपी के बारे में बोलते हुए शाह ने कहा कि यूपी का विकास देश के लिए बेहद जरूरी है क्योंकि यूपी के विकास के बिना देश के विकास की कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

शाह के इस अभियान को पूरा करने के लिए मिस्ड कॉल नंबर, एलईडी हाई टेक रथ और अलाव सभा जैसे कार्यक्रमों रखे गए हैं जिनके जरिये लोगों से उनके मनन की बात जानी जायेगी। शाह का कहना है कि बीजेपी यूपी में विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ेगी। यूपी का चुनाव हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है हम देश का विकास करना चाहते हैं।

इस अभियान के जरिये बीजेपी बड़े स्तर पर लोगों का फीडबैक लेने जा रही है और पार्टी के नेताओं का कहना है कि पार्टी के विजन डॉक्यूमेंट का एजेंडा यूपी के युवा, महिलाएं, गरीब और पिछड़े लोग तय करेंगे। फीडबैक के लिए पार्टी ने मिस्ड कॉल नंबर, आकांक्षा पेटी, हाईटेक एलईडी रथ और सेल्फी विद पीएम जैसे कार्यक्रम शुरू करेंगे।

TOPPOPULARRECENT