Friday , June 23 2017
Home / India / ‘चूरन, चटनी, चड्डी बेचने वाला भगवाधारी हो गया’-दिग्विजय, पीएम को राजऋषि बताने पर रामदेव पर भड़के दिग्विजय

‘चूरन, चटनी, चड्डी बेचने वाला भगवाधारी हो गया’-दिग्विजय, पीएम को राजऋषि बताने पर रामदेव पर भड़के दिग्विजय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रामदेव ने राजऋषि क्या कहा विरोधियों ने उनके खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है. सोशल मीडिया पर रामदेव पर खूब तंज़ कसे जा रहे हैं. अब कांग्रेस के सबसे विवादित नेता कहे जाने वाले दिग्विजय सिंह ने भी रामदेव पर जमकर निशाना साधा है.

दिग्विजय ने ट्विटर पर रामदेव को ‘चूरन, चटनी, चड्डी’ बेचने वाला तक बता दिया। दिग्विजय ने ट्वीट किया कि, ”फ़र्ज़ी पासपोर्ट फ़र्ज़ी डिग्री बनवाने वाला चूर्ण चटनी चड्डी बेंचने वाला भगवा वस्त्र धारी हो कर प्रमं को राज ऋषि के पद से सम्मानित कर रहा है।”

इसके बाद उन्‍होंने लिखा, ”वाक़ई में भाई कलयुग आ गया। हे प्रभु एक बार फिर से अवतरित हो कर भारत को ऐसे लोगों से बचाओ।” रामदेव समेत प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए आगे उन्‍होंने कहा, ”पूर्व में राज ऋषि के पद से वाराणसी की विद्वत परिषद सम्मानित करती थी अब राम देव कर रहा है। क्या वाराणसी की विद्वत परिषद ने राम देव को अधिकृत किया है ? हे प्रभु धर्म की रक्षा करो।” कुछ ही देर बाद उन्‍होंने केंद्र सरकार पर सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, ”चुनाव के पहले मोदी- “ना खाऊँगा ना खाने दूँगा” और अब “खाने वाले के ख़िलाफ़ जो आवाज़ उठायेगा उसके ख़िलाफ़ सीबीआई कार्यवाही करेगी” कलयुग है!”

दिग्विजय सिंह के ट्वीट्स पर उनका ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है. रामदेव पर किए गए ट्वीट्स पर भी लोगों ने दिग्विजय को ट्रोल किया और कुछ ने तो मज़ेदार ट्वीट्स किए.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT