Tuesday , August 22 2017
Home / Jharkhand News / चेंबर में घुस स्टूडेंट ने भुजाली से मार कर की कॉलेज के प्रिंसिपल का कत्ल

चेंबर में घुस स्टूडेंट ने भुजाली से मार कर की कॉलेज के प्रिंसिपल का कत्ल

रांची/गुमला : झारखंड की दारुल हुकूमत रांची से सटे गुमला जिले के कार्तिक उरांव कॉलेज के प्रिंसिपल शशिभूषण सिन्हा को बुध के दोपहर उनके चेंबर में घुसकर एक स्टूडेंट ने भुजाली मारकर कत्ल कर दी। वाकिया के बाद प्रिंसिपल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मरे हुये का एलान कर दिया। पुलिस ने मुल्ज़िम स्टूडेंट राजेश कुजूर को गिरफ्तार कर लिया है।

गुमला के एसपी भीमसेन टूटी ने बताया कि कत्ल के मुल्ज़िम को भुजाली के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने कत्ल का जुर्म कबूल कर लिया है। ज़ेहनी तौर से स्टूडेंट बीमार मालूम हो रहा है। स्टूडेंट ने कत्ल किस वजह से की, यह वो अभी नहीं बता रहा है।

पुलिस के मुताबिक शशिभूषण सिन्हा यहां के इंचार्ज प्रिंसिपल थे। गुजिशता कुछ दिनों से उन्होंने कॉलेज में पढ़ाई-लिखाई को लेकर काफी बेहतर काम किए थे। एडमिशन अमल को भी ट्रांसप्रेनसी बनाया था। इसी बात को लेकर कुछ स्टूडेंट्स खुश नहीं थे। शुरुआती तहक़ीक़ात में पुलिस कत्ल को इसी मामले से जोड़ कर देख रही है।

प्रिंसिपल की कत्ल के मुखालिफत में गुस्साये लोगों ने टावर चौक को जाम कर दिया है बड़ी तादाद में लोग गुमला सदर अस्पताल पहुंचे हैं। लोग मुल्ज़िम स्टूडेंट को उनके हवाले करने की मांग कर रहे हैं। पूरे शहर में इस कत्ल से सनसनी फैल गई है। लोग मुस्तईल हैं।

TOPPOPULARRECENT