Friday , October 20 2017
Home / Sports / चेतेश्वर पुजारा की सगाई पूजा के साथ

चेतेश्वर पुजारा की सगाई पूजा के साथ

राजकोट, ०७ नवंबर: हिंदुस्तानी टेस्ट टीम के मीडिल आर्डर के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने पूजा पाबरी के साथ सगाई कर ली है। 15 नवंबर से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किए गए पुजारा ने बेहद सादगी से सगाई की। इ

राजकोट, ०७ नवंबर: हिंदुस्तानी टेस्ट टीम के मीडिल आर्डर के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने पूजा पाबरी के साथ सगाई कर ली है। 15 नवंबर से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किए गए पुजारा ने बेहद सादगी से सगाई की। इस मौके पर दुल्हा-दुल्हन के परिवार वालों के अलावा सौराष्ट्र ‌टीम के कप्‍तान जयदेव शाह मौजूद रहे।

24 साला चेतेश्वर के वालिद अरविंद पुजारा ने बताया कि यह सगाई दोनों परिवारों की रज़ामंदी से हुई है। अरविंद ने कहा कि अगले कुछ महीने चेतेश्वर क्रिकेट में काफी मसरूफ रहेंगे इसलिए अभी शादी की कोई तारीख तय नही की गई है।

22 साला पूजा ने राजस्थान के माउंट आबू से तालीम हासिल की है। इसके बाद उन्होंने मुंबई से एमबीए किया।

रणजी क्रिकेट में बेहतरीन मुजाहिरा करके सबका ध्यान अपनी ओर खींचने वाले पुजारा ने अक्टूबर 2010 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलूर में टेस्ट क्रिकेट में पर्दापण किया था। इस मैच की दूसरी पारी में 72 रनों की अच्छी पारी खेलकर पुजारा ने अपनी सलाहियत से लोगों का ध्यान खिंचा था।

पुजारा चोट के सबब करीब दो साल क्रिकेट से दूर रहे। इसके बाद 2012 अगस्त में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में शतक बनाकर वापसी की। पुजारा रणजी क्रिकेट में सौराष्ट्र के लिए खेलते हैं। इस साल के अच्छे मुजाहिरा के वजह से इन्हे राहुल द्रविड़ का मुतबादिल माना जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT