Saturday , October 21 2017
Home / Sports / चेन्नई टीम गुरु नाथ के क़ाबू में: माईकल हसी

चेन्नई टीम गुरु नाथ के क़ाबू में: माईकल हसी

बी सी सी आई के सदर एन सरीनिवासन ने भले ही अपने दामाद गुरु नाथ मेवपन को क्रिकेट का एक पुरजोश शौक क़रार दिया है, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर माईकल हसी ने कहा कि स्पाट फिक्सिंग मुआमला में ख़ाती क़रार दिए जाने वाले मेवपन के ही कंट्रोल में दरअसल टीम है।

हसी ने अपनी किताब में तहरीर किया है कि टीम के मालिक एन सरीनिवासन ने चेन्नई सुपर किंग्स के तमाम तर इख़्तयारात गुरु नाथ को दे दिए हैं। हसी ने अपनी किताब में ये भी लिखा है कि टीम के मालिकाना हुक़ूक़ दरअसल इंडियन सेमिनट को हासिल हैं जिस की सदारत सरीनिवासन करते हैं, लेकिन सरीनिवासन चूँकि बी सी सी आई के सदर हैं, इस लिए उन्होंने अपने तमाम इख़्तयारात टीम के लिए अपने दामाद गुरु नाथ को सौंप दिए हैं जोकि टीम के कोच के पुलिन वेसलज़ के साथ‌ टीम के उमूर की अंजाम दही करते हैं।

वाज़िह रहे कि इंडियन प्रीमियर लीग में स्पाट फिक्सिंग तनाज़ा के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के गुरु नाथ के साथ‌ दीगर 21 अफ़राद के ख़िलाफ़ सट्टेबाज़ी, धोका दही और मुजरिमाना साज़िश के तहत चार्ज शीट दाख़िल की गई है और गुरु नाथ के ख़िलाफ़ इल्ज़ामात आइद किए गए हैं कि उन्होंने सट्टेबाज़ी के ज़रिया अपनी टीम के कुछ राज़ फ़राहम किए हैं। मुंबई पुलिस ने मई में गुरु नाथ को गिरफ़्तार भी किया था।

TOPPOPULARRECENT