Friday , August 18 2017
Home / Featured News / चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल, मीरवाइज़ और गंभीर के बीच ट्विटर पर नोक झोंक

चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल, मीरवाइज़ और गंभीर के बीच ट्विटर पर नोक झोंक

श्रीनगर: हुर्रियत कांफ्रेंस  के अध्यक्ष और कश्मीर घाटी के सबसे बड़े धार्मिक नेता मीरवाइज़  उमर फ़ारूक़ ने इंग्लैंड के ओवल मैदान में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तानी टीम की जीत पर उन्हे बधाई दी है। यह पिछले एक सप्ताह में दूसरी बार है कि जब मीरवाइज़ ने पाकिस्तानी टीम को इस जीत पर बधाई दी है।

15 जून को मीरवाइज़ ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को हराने पर बधाई देते हुए फाइनल मुकाबले के लिए शुभकामनाएं व्यक्त किया था। उनका यह संदेश राष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर विवाद का विषय बन गया था। लेकिन हुर्रियत अध्यक्ष भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने पाकिस्तानी टीम की सफलता पर अपने ताजा ट्वीट में तीव्र आलोचना करते हुए उन्हें सीमा पार करके पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी है।

मीरवाइज़ उमर फ़ारूक़ ने जो पिछले कुछ दिनों से अपने आवास पर नजरबंद हैं, बीती रात पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की सफलता के साथ ही माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘हर तरफ पटाखे सर किए जा रहे हैं।

बेहतर खेलने वाली टीम का दिन रहा। पाकिस्तानी टीम को सफलता की बधाई’। हालांकि इस ट्वीट के जवाब में क्रिकेटर गौतम गंभीर ने लिखा ‘मेरा आपको सलाह है कि आप सीमा पार करके इस पार क्यों नहीं चले जाते? वहाँ आप बेहतर पटाखे प्रसार (चीनी) और ईद का जश्न मिलेगा। में पैकिंग में आपकी मदद कर सकता हूँ ‘।

TOPPOPULARRECENT