Thursday , June 29 2017
Home / Sports / चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में विराट कोहली को पाकिस्तान अपने निशाने पर रखेगी- मोहम्मद आमिर

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में विराट कोहली को पाकिस्तान अपने निशाने पर रखेगी- मोहम्मद आमिर

लंदन। रविवार को चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ने वाली हैं। दोनों चिर-प्रतिद्वंदियों के बीच यह मुकाबला लंदन के ओवल मैदान पर खेला जाने वाला है। इस मैच को लेकर अब पाकिस्तानी टीम ने माइंडगेम खेलना शुरू कर दिया है।

इस बार टीम के निशाने पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली हैं, और उन्हें बाउंसर फेंकी है पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने। अब देखना यह है कि रविवार को विराट इस बाउंसर पर छक्का जड़ते हैं या फिर आमिर की जीत होती है। खैर, जो भी हो, आइए आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर ने विराट के बारे में क्या कहा।

ओवल में मुकाबला शुरू होने से पहले आमिर ने कहा कि पाकिस्तानी टीम फाइनल मुकाबले में विराट कोहली को अपने निशाने पर रखेगी। आमिर ने कहा, ‘भारतीय टीम अपने कैप्टन विराट कोहली पर पूरी तरह से निर्भर रहती है।

कोहली भी बहुत दबाव में होंगे क्योंकि उनकी कप्तानी में पहली बार टीम किसी बड़े टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेलने जा रही है। ऐसे में शक की कोई गुंजाइश नहीं है कि उनका विकेट हमारे लिए अडवांटेज होगा।’

आमिर ने ऐसा कहकर निश्चित तौर पर विराट को दबाव में लाने की कोशिश की है, लेकिन उनकी यह कोशिश कितनी कामयाब होती है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

फिलहाल, आमिर इस टूर्नामेंट में कमर की तकलीफ के चलते इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह टीम में पहली बार शामिल किए घए तेज गेंदबाज रुमान रईस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के 2 खिलाड़ियों को आउट किया था।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT