Sunday , October 22 2017
Home / District News / चैरमैन के ओहदे के लिए कांग्रेस और टी आर एस में रसा कुशी

चैरमैन के ओहदे के लिए कांग्रेस और टी आर एस में रसा कुशी

मजलिस बलदिया कोरटला के वार्ड कौंसलरों के चुनाव नताइज के एलान में दो दिन बाक़ी रह गए हैं , अवाम बेचैनी से चुनाव नताइज के एलान का इंतेज़ार कररहे है ओर उम्मीदवार जिन्होंने इलेक्शन में कामयाबी हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाया था उ

मजलिस बलदिया कोरटला के वार्ड कौंसलरों के चुनाव नताइज के एलान में दो दिन बाक़ी रह गए हैं , अवाम बेचैनी से चुनाव नताइज के एलान का इंतेज़ार कररहे है ओर उम्मीदवार जिन्होंने इलेक्शन में कामयाबी हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाया था उनके दिलों की धड़कनें तेज़ होगई हैं।

मजलिस बलदिया कोरटला के 31वार्डज़ के वोटिंग की गिनती 12 मई को गर्वनमेंट जूनियर कॉलेज फ़ार गर्लज़ में की जाएगी। मजलिस बलदिया कोरटला के चैरमैन के ओहदे के हुसूल के सिलसिले में टी आर एस पार्टी और कांग्रेस आई पार्टी के दरमयान काफ़ी रसा कुशी चल रही है।

कांग्रेस आई पार्टी के टिकट पर इलेक्शन में हिस्सा लेने वाले बाग़ी कांग्रेस आई ग्रुप के तरफ कुन्डरा राजू, बॉटम करौता कर, तरफ जी श्रीनिवास, कांग्रेस आई पार्टी की तरफ से चैरमैन मजलिस बलदिया कोरटला के ओहदे के हुसूल के सिलसिले में दौड़ में शामिल हैं।

जबकि टी आर एस पार्टी की तरफ से चैरमैन मजलिस बलदिया कोरटला ओहदा की दौड़ में उनम अनील , सेलम वीनू, जनाब रो दर्रा श्रीनिवास शामिल हैं।

मजलिस बलदिया कोरटला के चैरमैन के चुनाव में एम आई एम, सी पी आई, भारतीय जनता पार्टी, आज़ाद उम्मीदवारों का अहम रोल रहेगा।

वाज़िह अक्सरीयत हासिल ना होने पर कांग्रेस आई और टी आर एस पार्टीयां एम आई एम पार्टी को अपनी तरफ राग़िब करने की कोशिश में लगी हुई हैं।

एम आई एम की नज़र वाइस चैरमैन के ओहदे पर टिक्की हुई है। देखना ये हैके अयम् आई एम कोरटला टाउन के क़ाइदीन जिन्होंने असेंबली-ओ-पारलीमानी चुनाव के मौके पर भारी रक़ूमात के इव्ज़ टी आर एस पार्टी उम्मीदवारों की ताईद की थी मजलिस बलदिया कोरटला के चैरमैन के चुनाव में टी आर एस पार्टी की ताईद करते हैं या नहीं ये तो वक़्त ही बताएगा।

एम आई एम जिस ने मजलिस बलदिया कोरटला के 13 वार्डज़ से अपने उम्मीदवार खड़े किए थे अपनी कामयाबी को लेकर पुरामीद हैं। तरफ् मुहम्मद रफ़ी उद्दीन सदर ऐम आई एम कोरटला टाउन जो वार्ड नंबर 23 मुहम्मद अनवर सिद्दीक़ी जनरल सेक्रेटरी एम आई एम जो वार्ड नंबर 7 से वार्ड कौंसिलर के इलेक्शन में हिस्सा लिए थे।

उनकी इज़्ज़त दाओ पर लगी हुई है। मजलिस बलदिया कोरटला के वार्ड कौंसलरों के चुनाव में मुस्लिम कार्ड का इस्तेमाल करने वाले एम आई एम कोरटला के क़ाइदीन अपनी कामयाबी के सिलसिले में बलंद बाँग दावे कररहे हैं। जबकि इन वार्डज़ में उन्हें अपने हलीफ़ों से सख़्त मुक़ाबला है।

TOPPOPULARRECENT