Tuesday , June 27 2017
Home / Entertainment / चोटिल हुए संजय दत्‍त, पसलियों में लगी चोट

चोटिल हुए संजय दत्‍त, पसलियों में लगी चोट

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों चंबल में अपनी कमबैक फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे हैं. खबरें हैं कि इस फिल्‍म के लिए एक एक्‍शन सीन शूट करते वक्‍त संजय दत्‍त चोटिल हो गए हैं. मिड डे की खबर के अनुसार एक्शन सीन फिल्माते वक्त संजय दत्त की पसली में चोट आ गई है. पहले तो संजय चोट कि बाद भी शूटिंग करते रहे, लेकिन दर्द बढ़ने वह डॉक्‍टर के पास गए जहां उनका एक्‍स-रे किया गया. एक्स-रे रिपोर्ट में सामने आया है कि उन्हें हेयरलाइन फ्रेक्‍चर हुआ है. जेल से सजा काटने के बाद लौटे संजय दत्‍त की यह पहली फिल्‍म है. इस फिल्‍म की शूटिंग संजय दत्‍त ने आगरा से शुरू की थी. इससे पहले संजय दत्‍त आमिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ में एक छोटे किरदार के लिए नजर आ चुके हैं.

मिड डे की खबर के अनुसार इस फिल्‍म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिल्म की शूटिंग चंबल में चल रही थी. इस एक्शन सीन के दौरान गुंडों का दल उन पर हमला करता है और इसी सीन के बीच उन्हें पसलियों में दर्द होने लगा. उन्होंने एक पेनकिलर खाने के बाद शूटिंग जारी रखी, मगर उनका दर्द बढ़ता ही जा रहा था. जब उनका दर्द कम नहीं हुआ तो उन्होंने अस्पताल जाकर अपना एक्स-रे करवाया. जिसके बाद डॉक्टर ने बताया कि उन्हें फ्रेक्‍चर हुआ है.

मिड डे की खबर के अनुसार फिलहाल संजय दवाईयां ले रहे हैं और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. बताया जा रहा है कि संजय दत्त इस महीने के अंत तक शूटिंग खत्म करना चाहते थे. यह कोई पहला मौका नहीं है जब संजय दत्त को भूमि की शूटिंग के दौरान चोट लगी हो. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एक खंभे से टकाराने की वजह से उनके सिर में चोट लग गई थी. इस हादसे के बाद उनके चेकअप के लिए डॉक्टर को बुलाया गया और उन्हें कुछ टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया था.

इस फिल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और भूषण कुमार इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. ‘भूमि’ में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी लीड रोल में नजर आएंगी. वह इस फिल्म संजय दत्त की बेटी का किरदार निभाएंगी. बता दें कि अपने फिल्‍म ‘हाइवे’ की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा, ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान, ‘बाजीराव मस्‍तानी’ की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह और ‘एबीसीडी’ की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर चोटिल हो चुके हैं. संजय दत्‍त की यह फिल्‍म इसी साल 4 अगस्‍त को रिलीज हो सकती है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT