Thursday , October 19 2017
Home / Uttar Pradesh / चोरी की बाइक पहुंचाते थे नक्सलियों तक

चोरी की बाइक पहुंचाते थे नक्सलियों तक

रांची 25 मई : पुलिस की टीम ने छापेमारी कर फर्क जिला बाइक चोर गिरोह के दो अरकान को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मुजरिमों में गुमला के भरनो थाना इलाका रिहायसी झाला बाबा उर्फ जलहा उरांव और लातेहार के हेरहंज रिहायसी प्रमोद यादव शामिल है।

रांची 25 मई : पुलिस की टीम ने छापेमारी कर फर्क जिला बाइक चोर गिरोह के दो अरकान को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मुजरिमों में गुमला के भरनो थाना इलाका रिहायसी झाला बाबा उर्फ जलहा उरांव और लातेहार के हेरहंज रिहायसी प्रमोद यादव शामिल है। जुमा को गिरफ्तार मुजरिमों को मीडिया के सामने एसएसपी साकेत कुमार सिंह और डीएसपी सुरेंद्र पाल सिंह ने पेश किया।

पुलिस के मुताबिक 23 फरवरी की शाम प्रमोद यादव चोरी की बाइक के साथ जाकिर हुसैन पार्क के नजदीक पकड़ा गया था। वह श्रीधर पांडेय के साथ मिल कर वह कई बाइक चोरी कर चुका है। उसने कबूल किया कि वह चोरी की बाइक नक्सलियों तक पहुंचा चुका है।

पुलिस ने उसी की निशानदेही पर झाला बाबा को गिरफ्तार किया। प्रमोद ने पुलिस को बताया कि वह नेतरहाट का तालिब इल्म रह चुका है। रांची में वह संत जेवियर्स कॉलेज में भी पढ़ाई कर चुका है। नौकरी नहीं मिलने पर वह इस पेशे में उतरा।

TOPPOPULARRECENT