Wednesday , October 18 2017
Home / Uttar Pradesh / चौथी मंजिल से 20 माह की बच्ची गिरी, मौत

चौथी मंजिल से 20 माह की बच्ची गिरी, मौत

परसुडीह थाना इलाक़े के तहत बागबेड़ा के देवी कुंज के पास वाकेय नीलकंठ अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे गिरने से 20 माह की युक्ता की मौत हो गयी। वाकिया बुध की सुबह 11.15 बजे की है। वाकिया के फौरन बाद बच्ची को साईं मेडिकल ले जाया गया। जहां

परसुडीह थाना इलाक़े के तहत बागबेड़ा के देवी कुंज के पास वाकेय नीलकंठ अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे गिरने से 20 माह की युक्ता की मौत हो गयी। वाकिया बुध की सुबह 11.15 बजे की है। वाकिया के फौरन बाद बच्ची को साईं मेडिकल ले जाया गया। जहां हालत संगीन देखते हुए उसे टीएमएच ले जाया गया। टीएमएच में डॉक्टरों ने उसे मारे हुये का ऐलान कर दिया। बच्ची के वालिद यसबीर दलाई ठेकेदार हैं और युक्ता उनकी इकलौती बेटी थी।

खेलने के दौरान बालकोनी से गिरी बच्ची

आयनि शाहेदीन ने बताया कि अपार्टमेंट के चौथे तल्ले पर फ्लैट नंबर 35 में यसबीर दलाई का खानदान रहता है। वाकिया के वक़्त घर में कोई मर्द नहीं था। युक्ता की मां किचन में खाना बना रही थी।

युक्ता अपनी चाची के साथ खेल रही थी। इसी दौरान में युक्ता बालकोनी में पहुंच गयी। बालकोनी के ग्रिल में छोटा सा दरवाजा है, जो खुला हुआ था। इसी दरवाजे से झांकने के दौरान युक्ता नीचे गिर गयी।

TOPPOPULARRECENT