Friday , August 18 2017
Home / Crime / छत्तीसगढ़ में आर टी सी बस नज़र-ए-आतिश

छत्तीसगढ़ में आर टी सी बस नज़र-ए-आतिश

राय पूर: छत्तीसगढ़ के ज़िला दांते वाड़ा में नक्सलाईट्स ने आज मुसाफ़रेन को नीचे उतार देने के बाद बस को नज़र-ए-आतिश कर दिया । इस इलाक़े में सिक्योरिटी फ़ोर्स के साथ घमसान लड़ाई में 4 ख़ातून मोइस्टों की हलाकत के एक दिन बाद ये वाक़िया काटे कमियां पुलिस इस्टेशन के तहत मौज़ा गोटम के करीब पेश आया है जहां पर हुकूमत के ज़ेरे इंतेज़ाम जन सवेधा एक्सप्रेस बस को आग लगादी गई।

ये बस काटे कलियां से दांते वाड़ा जा रही थी। ज़िला पुलिस सुप्रिटेंडेंट कमलो चुन कश्यप ने बताया कि तकरीबन 24 मुसल्लह नक्सलाइटस ने मौज़ा गोइम के करीब आर टी सी बस को रोक दिया और मुसाफिरेन को नीचे उतार देने के बाद आग लगाकर फ़रार हो गए।

इस वाक़िये में कोई ज़ख़मी नहीं हुआ। इस वाक़िये को कल के एनकाउंटर का रद्द-ए‍-अमल क़रार देते हुए उन्होंने कहा कि सिक्योरिटी फ़ोर्स के बढ़ते हुए दबाव‌ से नक्सलाइटस मायूसी का शिकार हो गए हैं, जिसके बाइस बुज़ दिलाना कार्यवाहीयां अंजाम दे रहे हैं। इस वाक़िये की इत्तेला मिलते ही सिक्योरिटी फ़ोर्सस को रवाना कर दिया गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी मुहिम शुरू कर दी गई है।

वाज़िह रहे कि इलाक़ा गड्डे रास के नागल गौड़ा पहाड़ में सिक्योटी फ़ोर्सस के साथ तसादुम में कल 4 ख़ातून नक्सलाइटस हलाक और एक लीडर शदीद ज़ख़मी हो गए थे। एनकाउंटर का मुक़ाम सुकमा और दांते वाड़ा की सरहद पर वाक़्य है।

TOPPOPULARRECENT