Tuesday , September 19 2017
Home / Crime / UP: छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म करने का प्रयास, चलती अॉटो से फेंकने से हुई मौत

UP: छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म करने का प्रयास, चलती अॉटो से फेंकने से हुई मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार देर रात काकोरी थाना क्षेत्र के दुबग्गा में घर जा रही ऑटो सवार बीए की छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। नाकाम होने पर बदमाशों ने छात्रा को IIM रोड पर चलती ऑटो से फेंक दिया, जिसकी शनिवार को इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। पुलिस ने ऑटो को कब्जे में ले लिया है। साथ ही मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

बदमाशों की क्रूरता का शिकार बनी युवती दुबग्गा थाना क्षेत्र में आवास विकास की आम्रपाली योजना निवासी बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह कालीचरण डिग्री कालेज में पढ़ने के साथ-साथ सेल्स गर्ल का भी काम करती थी। बीते दिन वह किसी काम से राजाजी पुरम गई थी।

देर रात वह ऑटो से अपने घर जाने के लिए ऑटो (उप्र 34 टी-4410) से दुबग्गा स्थित अपने घर आ रही थी। लेकिन रास्ते में ही ऑटो सवार बदमाशों ने उससे छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया, जिस पर युवती ने विरोध करते हुए चालक को ऑटो रोकने के लिए कहा। लेकिन चालक ने स्पीड बढ़ा दी।

पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन युवती के लगातार विरोध करने पर वे कामयाब नहीं हो सके। इसके बाद बदमाशों ने छात्रा की पिटाई की और उसे मड़ियांव थाना क्षेत्र के घैला पुल के पास चलते ऑटो से नीचे फेंक दिया।

लोगों से युवती को गंभीर हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने नंबर के आधार पर ऑटो को कब्जे में ले लिया है।

TOPPOPULARRECENT