Sunday , August 20 2017
Home / Bihar News / छात्रा से रेप मामले मे RJD विधायक पार्टी से ससपेंड

छात्रा से रेप मामले मे RJD विधायक पार्टी से ससपेंड

image
पटना: नाबालिग से रेप के मुर्जिम बिहार के नवादा जिले के आरजेडी विधायक राजबल्लभ यादव को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है. इससे पहले शनिवार रातभर राजबल्लभ की तलाश में छापेमारी की गई. पुलिस ने उनके घर की भी घेरेबंदी कर रखी है. लेकिन वह फरार हैं.इस बीच, दो लोगों की फॉरेंसिक टीम मामले की जांच करने नालंदा पहुंची. विधायक के खिलाफ शनिवार को ही गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया था. तालीबा से पूछताछ के बाद डीआईजी शालीन ने इसकी तस्दीक‍ की. मुतास्सिरा ने MLA की फोटो से मुर्जिम की पहचान की.
हादसा 6 फरवरी की बताई जाती है. बिहारशरीफ के धनेश्वर घाट मुहल्ला वाके पड़ोस की एक औरत ने तालीबा को जन्मदिन की पार्टी में ले जाने के बहाने विधायक के हवाले कर दिया था. बाद में तालीबा औरत थाने में शि‍कायत लेकर पहुंची. इसके मुताबिक विधायक ने तालीबा को हादसा के बारे में किसी को भी न बताने के लिए 30 हजार रुपये का लालच भी दिया था.
बीजेपी स्पोक पर्सन शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में आज सिर्फ क्राइम है. बीजेपी नेता की कतल कर दी जाती है. बिहार के लोग खौफ में हैं और लीडर चुप. जिस तरह की हांद्सायें लगातार हो रही हैं, उससे साफ पता चलता है कि महागठबंधन अपने नेताओं को काबू नहीं कर पा रहा है.

TOPPOPULARRECENT