Tuesday , August 22 2017
Home / India / छात्र अपनी बेगुनाही का सबूत दे – पुलिस कमिश्नर

छात्र अपनी बेगुनाही का सबूत दे – पुलिस कमिश्नर

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने कहा है कि देशद्रोह का इलज़ाम झेल रहे जेएनयू छात्रों को अगर लगता है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया तो उन्हें सबूत देने होंगे। राजधानी जवाहर लाल विश्वविद्यालय (जेएनयू) के उमर खालिद समेत उन पांच छात्रों को रविवार देर रात और फिर सोमवार की सुबह यूनिवर्सिटी कैंपस में देखा गया, जिन पर देशद्रोह का इलज़ाम हैं। आरोपी छात्रों का कहना है कि वे सरेंडर नहीं करेंगे और पुलिस उन्हें गिरफ्तार करे।

देशद्रोह के इलज़ाम जिन पांच छात्रों की पुलिस खोज कर रही है, उनके कैम्पस में दोबारा दिखाई देने के मसले पर चर्चा के लिए जेएनयू एडमिनिस्ट्रेशन ने यूनिवर्सिटी के सीनियर ऑफिसर की बैठक बुलाई है।

छात्रों के यूनिवर्सिटी कैंपस में मौजूद होने की खबरें मिलने के बाद से कैम्पस के बाहर कल रात से तैनात पुलिस ऑफिसर ने कहा कि वे बैठक के बाद VC से बात करेंगे और उनसे कहंेगे कि वे छात्रों को सरेंडर करने के लिए कहें। जेएनयू के रजिस्ट्रार भूपेंद्र जुत्शी ने कहा कि उन्हें मीडिया में आई खबरों से पता चला है कि छात्र कैंपस में मौजूद हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनसे अभी तक छात्रों की ओर से कोई बात नहीं की गई है।

TOPPOPULARRECENT