Saturday , September 23 2017
Home / Education / छात्र के कोचिंग छोड़ने से नाराज शिक्षक ने घर जाकर छात्र व उसके परिजनों को पीटा

छात्र के कोचिंग छोड़ने से नाराज शिक्षक ने घर जाकर छात्र व उसके परिजनों को पीटा

कानपुर : उत्तर प्रदेश के कानपुर में छात्र के कोचिंग छोड़ने से नाराज शिक्षक ने अपने साथियों के साथ सोमवार रात छात्र के घर जाकर उसके और उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की। पुलिस भी मामले को अनदेखी कर पीड़ित परिवार को देर रात तक टहलाती रही।

जानकारी के अनुसार, नौबस्ता थाना क्षेत्र के खाड़ेपुर इलाके का निवासी 10वीं क्लास का छात्र वासू मिश्रा अपने साथियों के साथ धोबिन पुलिया स्थित अर्चना क्लासेस में कपिल दुबे से केमिस्ट्री पढ़ने जाता था। लेकिन पढ़ाई समझ न आने के कारण वासू ने अपने साथियों के साथ कोचिंग छोड़ दी। कोचिंग छोड़ने से कोचिंग संचालक का नुकसान होने लगा। इस वजह से शिक्षक लगातार वासू के ऊपर कोचिंग फिर से आने का दबाव बनाने लगा, लेकिन वासू ने मना कर दिया।

पीड़ित वासू ने बताया, “सोमवार देर शाम कपिल दुबे अपने साथियों के साथ मेरे घर आए और मुझे मारने लगे। जब मैं घर के अंदर भागा तो वो लोग भी घर में घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की।”

पीड़ित छात्र और उसके परिवार ने जब नौबस्ता थाना पुलिस को इस घटना के बारे में बताया तो इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। हालांकि गोविंद नगर के सीओ जनार्दन दुबे ने पीड़ितों को शिक्षक पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

TOPPOPULARRECENT