Tuesday , October 24 2017
Home / Hyderabad News / छेडछाड करने वाला गिरफ्तार

छेडछाड करने वाला गिरफ्तार

जुबली हिल्स इलाके में असिस्टेंट मैनेजर की तरफ से तेलुगू फिल्म इंडस्टी की एक जूनियर आर्टिस्ट से शराब के नशे में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जूनियर आर्टिस्ट से छेड़छाड़ की कोशिश और एक दूसरी खातून से बदसुलूकी करने के इल्ज़ाम में

जुबली हिल्स इलाके में असिस्टेंट मैनेजर की तरफ से तेलुगू फिल्म इंडस्टी की एक जूनियर आर्टिस्ट से शराब के नशे में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जूनियर आर्टिस्ट से छेड़छाड़ की कोशिश और एक दूसरी खातून से बदसुलूकी करने के इल्ज़ाम में फिल्म सेटों पर काम करने वाले असिस्टेंट मैनेजर को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस कमिश्नर (मगरिबी इलाका) वी. सत्यनारायण ने कहा कि मुल्ज़िम सुरेश नशे की हालत में जुमेरात की रात रहमत नगर में 22 वर्षीय जूनियर आर्टिस्ट के घर गया और उससे छेड़छाड़ की कोशिश की। हालांकि, खातून वहां से भागने में कामयाब रही और उसने पुलिस को इत्तेला दी।

डीसीपी ने कहा कि इसके बाद मुल्ज़िम सुरेश पास के एक घर में घुस गया और उसने एक शादीशुदा खातून से बदसुलूकी की। खातून के शोर मचाने पर मुकामी लोग वहां उसे बचाने पहुंचे और मुल्ज़िम को पकड़कर जुबली हिल्स पुलिस को सौंपा।

पुलिस ने कहा कि फिल्म सेटों पर असिस्टेंट मैनेजर का काम करने वाले सुरेश ने जूनियर आर्टिस्ट को नई फिल्म में रोल दिलाने का वादा किया था और वह उसे बहन कहा करता था।

TOPPOPULARRECENT