Wednesday , August 16 2017
Home / AP/Telangana / छेड़छाड़ मामले में आंध्रा के मंत्री के बेटे की ज़मानत याचिका ख़ारिज

छेड़छाड़ मामले में आंध्रा के मंत्री के बेटे की ज़मानत याचिका ख़ारिज

ravela

हैदराबाद: छेड़छाड़ के एक मामले में आंध्र प्रदेश के मंत्री के बेटे की जमानत याचिका को खारिज करते हुए शहर की एक अदालत ने उसे दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

सामाजिक और आदिम जाति कल्याण मंत्री रावेला किशोर बाबू के बेटे रावेला सुशील की याचिका पर नामपल्ली आपराधिक न्यायालय में सुनवाई के दौरान पुलिस ने सुशील की हिरासत दो दिन और बढ़ाने की मांग की जिसके बाद अदालत ने सुशील की हिरासत की अनुमति 9 मार्च और 10 के लिए बढ़ा दी है ।

सुशील और उसके ड्राइवर को एम रमेश ने इतवार के रोज़ एक मजिस्ट्रेट द्वारा 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वे फिलहाल चंचलगुडा केंद्रीय जेल में बंद हैं।

सुशील और रमेश दोनों पर , निर्भया एक्ट के तहत मामला दर्ज है ,जिसके बाद उन्होंने हफ़्ते को देर रात बंजारा हिल्स पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।

उन्होंने कथित तौर पर 3 मार्च को बंजारा हिल्स इलाके में एक महिला के साथ छेड़छाड़ की थी।

एक महिला शिक्षक ने अपनी शिकायत में कहा कि वह सड़क पर जा रही थी जब कार में सवार सुशील और रमेश ने कार उसके पास लाकर रोकी और उससे अंदर आने के लिए कहा और यहां तक कि उन्होंने उसका हाथ पकड़ कर उसे कार में खींचेंने की कोशिश की।

औरत के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने उन्हें पीटकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने इस दुर्व्यवहार के लिए केवल ड्राइवर के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज की लेकिन किसी को गिरफ़्तार नहीं किया |

पुलिस ने मामले को रफादफा करने की कोशिश की लेकिन मीडिया में आई खबरों के बाद अगले दिन पुलिस हरकत में आई ।

आरोपों को खारिज करते हुए सुशील ने दावा किया कि उन्होंने सड़क पर एक कुत्ते का बच्चा देखा और इसे लेने के लिए कार से उतर थे लेकिन तभी महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया ।

इस बीच, सुशील के पिता ने मंगल के रोज़ विधानसभा में कहा कि अगर उनके बेटे को दोषी पाया जाता है, तो उसे इसकी सज़ा दी जाएगी |

मंत्री ने कहा कि, विपक्ष के नेता वाई.एस. की जगनमोहन रेड्डी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बहस के दौरान इस घटना के बारे में बात की है, उन्हें इस मामले से सीख लेनी चाहिए कि उन्होंने ख़ुद अपने बेटे को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने के लिए कहा है उन्होंने ये भी कहा है कि अगर उनका बेटा दोषी साबित होता है तो वह अपने बेटे को कभी माफ़ नहीं करेंगे |

TOPPOPULARRECENT