Sunday , September 24 2017
Home / Bihar/Jharkhand / छेनी हथौड़ा से भी नीतीश-लालू गठबंधन नहीं टूटेगा: लालू

छेनी हथौड़ा से भी नीतीश-लालू गठबंधन नहीं टूटेगा: लालू

रांची : राजद  सुप्रीमो लालू प्रसाद बुधवार को पटना से रांची पहुंचे. रांची एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि लालू-नीतीश का गठबंधन अटूट है. इसे तोड़ने के लिए जो भी इस पर छेनी चलायेगा, तो छेनी  टेढ़ी हो जायेगी. श्री प्रसाद  चारा घोटाला मामले में गुरुवार को कोर्ट में पेशी के लिए रांची पहुंचे हैं.

उन्होंने कहा कि गद्दी को लेकर सुशील मोदी लालच में न आयें. विपक्षी अफवाह फैला  रहे हैं. राष्ट्रपति चुनाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन का राष्ट्रपति पद के लिए एक ही उम्मीदवार मीरा कुमार हैं. इसमें  कहीं भी दो मत और दो राय नहीं है. इस मुद्दे पर यूपीए की पार्टियों में अलग-अलग राय हो सकती है, लेकिन निर्णय एक ही है.

वहीं सीएनटी-एसपीटी संशोधन विधेयक राज्यपाल द्वारा लौटाये जाने पर उन्होंने ने  कहा कि राज्‍यपाल का यह फैसला झारखंडवासियों के हित में है. राज्यपाल का यह कदम बहुत सही है. उन्‍होंने यह कदम  यहां के लोगों के हित को देखते हुए उठाया है.लालू  ने कहा कि कुछ मीडिया घराने शाह (भाजपा अध्यक्ष अमित शाह) के प्रवक्ता  हो गये हैं. उन्हीं की सुनी सुनायी बातों को बोलते हैं और उसी पर अमल  करते हैं. हकीकत इससे अलग है. श्री यादव के रांची पहुंचने पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा, मदन यादव आदि ने स्वागत किया़.

TOPPOPULARRECENT