Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / छेड़खानी का मुखालिफत करने पर पुलिस टीम पर हमला, जीपों को पलटा, शीशे तोड़े

छेड़खानी का मुखालिफत करने पर पुलिस टीम पर हमला, जीपों को पलटा, शीशे तोड़े

परसा-पुनपुन रोड के कुरथौल बाजार के पास पैदावार महकमा की टीम पर गैर समाजी अनासिर ने हमला कर दिया। जमकर पथराव करने के बाद दो जीपों को पलट दिया। टीम की दो गाड़ियां नुक्सान हो गईं, जबकि आधा दर्जन पुलिस को चोटें आईं।

परसा-पुनपुन रोड के कुरथौल बाजार के पास पैदावार महकमा की टीम पर गैर समाजी अनासिर ने हमला कर दिया। जमकर पथराव करने के बाद दो जीपों को पलट दिया। टीम की दो गाड़ियां नुक्सान हो गईं, जबकि आधा दर्जन पुलिस को चोटें आईं।
यह वाकिया तब हुई, जब यह टीम गैर कानूनी शराब की छापेमारी के लिए पुनपुन जा रही थी। इसी दौरान कुरथौल बाजार में जाम लगा था।

गणेश चंद्र ने बताया कि जाम में फंसी ख़वातीन और लड़कियों के साथ कुछ गैर समाजी अनासिर छेड़खानी कर रहे थे। टीम के मेंबरों ने उन लफंगों को खदेड़ दिया। उसी वक़्त अचानक एक तरफ से पथराव शुरू हो गया। इसके बाद बड़ी तादाद में मुक़ामी लोगों ने टीम को चारों तरफ से घेर कर पथराव शुरू कर दिया। भीड़ इस कदर मुश्तईल थी कि दो जीपों को पलट दिया। शीशे फोड़ डाले। पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर हमलावरों को पीटा, पुलिस ने कहा- पांच दर्जन से ज़्यादा लोग शामिल थे।

टीम ने हमले की इत्तिला परसा बाजार थाने को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पथराव कर रहे लोगों को खदेड़ कर पीटा। भारी तादाद में पहुंचे पुलिस फोर्स को देख कर भीड़ भी छंटने लगी। पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर हमलावरों को पीटा। इसके बाद पूरा इलाका खाली हो गया। परसा बाजार थानेदार नंद जी प्रसाद ने बताया कि पथराव करने वाले लोगों की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस ने हमलावरों को किसी भी हाल में पकड़ने की तैयारी कर ली है। भारी तादाद में पुलिस फोर्स इस काम में लगाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक पांच दर्जन से ज़्यादा लोग इस हमले में शामिल थे। पैदावार महकमा के गणेश चंद्रा व संतोष श्रीवास्तव की कियादत में टीम छापेमारी करने पुनपुन जा रही थी।

मुक़ामी लोगों ने टीम को ठहराया मुजरिम

इधर मुक़ामी लोगों का कहना है कि बाजार में गाड़ियों की लंबी कतार लगी थी। इसी दौरान महकमा की टीम ने आगे निकलने की कोशिश में एक बाइक सवार को ठोकर मार दी। बाइक सवार ने मुखालिफत किया, तो पुलिस के जवानों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद लोग मुश्तईल हो गए और पुलिस पर पथराव करने लगे।

TOPPOPULARRECENT