Saturday , October 21 2017
Home / Bihar News / छेड़खानी का मुखालिफत किया तो खातून और बेटी को पीटा

छेड़खानी का मुखालिफत किया तो खातून और बेटी को पीटा

बेटी के साथ आये दिन होने वाली छेड़खानी का जब खातून ने मुखालिफत किया तो दो सगे भाई रवि व सोनू ने मां-बेटी को जमकर पीटा। वाकिया जक्कनपुर थाने के बंगाली टोला की है। खातून की तरफ से मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मुल्ज़िम रवि व सोनू को गि

बेटी के साथ आये दिन होने वाली छेड़खानी का जब खातून ने मुखालिफत किया तो दो सगे भाई रवि व सोनू ने मां-बेटी को जमकर पीटा। वाकिया जक्कनपुर थाने के बंगाली टोला की है। खातून की तरफ से मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मुल्ज़िम रवि व सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि पुलिस का कहना है कि खातून की बेटी के साथ रवि का दो साल से इश्क़ चल रहा है। इसी को लेकर दोनों फरीकों में मारपीट हुई थी। रवि पड़ोस में ही रहता है। दोपहर साढ़े तीन बजे रवि घर जा रहा था तभी खातून से उसकी कहासुनी हो गई। बाद में रवि के हक़ में उसकी वालिदा और भाई आ धमके। इसके बाद दोनों भाइयों ने खातून व उसकी बेटी को पीटा। पुलिस रवि व सोनू को पकड़कर थाने ले गयी।

रवि ने पुलिस को बताया कि उसका दो साल से खातून की बेटी से इश्क़ चल रहा है। लड़की की शादी कहीं और ठीक हो गयी है। इसी वजह से खातून उसे रास्ते से हटने के लिए कह रही थी। खातून ने उसकी पिटाई की। सदर डीएसपी मुत्तिफक अहमद ने बताया कि छेड़खानी की वाकिया नहीं हुई है। दोनों फरीकों में मारपीट हुई थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

TOPPOPULARRECENT