Monday , October 23 2017
Home / Khaas Khabar / जगन के बैंक खातों के इंजिमाद (स्थिर रखने ) से कांग्रेस का ताल्लुक़ नहीं

जगन के बैंक खातों के इंजिमाद (स्थिर रखने ) से कांग्रेस का ताल्लुक़ नहीं

कांग्रेस  पार्टी ने साक्षी अख़बार-ओ-चैनल के बशमोल जगन की कंपनीयों के बैंक खाते के इंजिमाद (स्थिर रखने ) का हुकूमत और कांग्रेस पार्टी से कोई ताल्लुक़ ना होने का इद्दिआ (दावा) किया है। सदर तेलगू देशम की जानिब से गांधी भवन को ब्रांडी भ

कांग्रेस  पार्टी ने साक्षी अख़बार-ओ-चैनल के बशमोल जगन की कंपनीयों के बैंक खाते के इंजिमाद (स्थिर रखने ) का हुकूमत और कांग्रेस पार्टी से कोई ताल्लुक़ ना होने का इद्दिआ (दावा) किया है। सदर तेलगू देशम की जानिब से गांधी भवन को ब्रांडी भवन क़रार देने की सख़्त मुज़म्मत(निंदा ) करते हुए अपने रीमाकस से फ़ौरी दसतबरदारी का चंद्रा बाबू नायडू से मुतालिबा किया।

आज सी एल पी ऑफ़िस असेंबली में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब (बात) करते हुए गर्वनमैंट चीफ़ विहिप जी वेंकट रमना मूर्ती ने कहा कि हाईकोर्ट की हिदायत पर सी बी आई जगन की कंपनीयों में की गई सरमाया कारी (इन्वेस्टमेंट ) की तहक़ीक़ात कर रही है।

सी बी आई ने जगन की कंपनीयों बिलख़सूस मीडीया के बैंक खातों के इंजिमाद (स्थिर रखने ) का जो भी फ़ैसला किया है, इस से कांग्रेस पार्टी और हुकूमत का कोई ताल्लुक़ नहीं है। क़ानून अपना काम कर रहा है।

अगर तहक़ीक़ात(छानबीन ) के दौरान क़सूरवार पाए जाते हैं तो जगन के ख़िलाफ़ कार्रवाई होगी, वर्ना उन पर जो भी इल्ज़ामात हैं सब ख़त्म हो जाएंगे। उन्हों ने सदर वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन रेड्डी। वाई ऐस कांग्रेस पार्टी क़ाइदीन और जगन के मीडीया की जानिब से सी बी आई कार्रवाई को हुकूमत की साज़िश क़रार देने पर सख़्त एतराज़ करते हुए कहा कि पार्टी या हुकूमत किसी से सयासी इंतिक़ाम नहीं ले रही है।

गर्वनमैंट चीफ़ विहिप ने सदर तेलगू देशम के बारे में कहा कि गांधी भवन से सयासी ज़िंदगी का आग़ाज़ करने वाले नायडू आज गांधी भवन को ब्रांडी भवन कह रहे हैं। आँजहानी एन टी आर ने शराब पर मुकम्मल इमतिना (पाबनदी) आइद कर दिया था, मगर नायडू ने इस इमतिना (पाबनदी) को बर्ख़ास्त करदिया।

TOPPOPULARRECENT